सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म के लिए करण ने दी ये सलाह 

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 12:42:16 PM
Karan gave these advice For the upcoming movie of Siddharth Malhotra

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को आने वाली फिल्म 'अय्यारी' के लिए खास सलाह दी है। करण ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के जरिए सिद्धार्थ को लांच किया था। सिद्धार्थ अपनी पहचान कायम कर चुके हैं, लेकिन करण को अभी तक सिद्धार्थ स्टूडेंट ही लगते हैं। इसीलिए नीरज पांडेय की फिल्म 'अय्यारी' के लिए करण ने सिद्धार्थ को खास सलाह दी है।

वडाली बंधुओं ने दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

करण ने 'अय्यारी' का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है- 'ऑल द बेस्ट सिड'। ये काफी मजेदार है। कृपया अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए। बताया जाता है कि 'अय्यारी' सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। नीरज इस फिल्म को खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। 'अय्यारी' में सिद्धार्थ के साथ 'मनोज बाजपेई' भी हैं।

फोटो लेने पर भड़के एक्टर अर्जुन रामपाल पर मारपीट का केस दर्ज

नीरज के ट्वीट से पता चलता है कि फिल्म 'मेंटॉर' और उसके शिष्य के बीच रिश्ते को दिखाएगी। 'अय्यारी' के लिए अमिताभ बच्चन ने भी नीरज को बधाई दी है और इसका फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान 

विद्या बालन झारखंड के सिल्क उत्पादों की ब्रांड एंबेस्डर होंगी

'वेंटीलेटर' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.