'वेंटीलेटर' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 10:37:36 AM
Priyanka Ventilator is proud and happy with the National Award

मुंबई, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री-निर्माता प्रियंका चोपड़ा वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित हैं। प्रियंका के घरेलू बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले बनी पहली मराठी फिल्म वेंटीलेटर ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।

सिने प्रेमियों को पसंद आएंगी बेगम जान : विद्या

इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार राजेश मापुसकर, सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार रामेश्वर भगत और सर्वश्रेष्ठ साउंड मिक्सिंग का पुरस्कार आलोक डे ने जीता है। प्रियंका का कहना है कि उन्होंने मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ अपने दिवंगत पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा के लिए बनाई थी।

जितेंद्र ने जयपुर में मनाया अपना 75वां जन्मदिन, बी टाऊन के कई सितारे पहुंचे 

प्रियंका ने ट्वीट किया, मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं। हमारी पहली मराठी फिल्म ‘वेंटीलेटर’ ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनायी और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबाश टीम। राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई।

कमल हासन के घर में लगी आग, अभिनेता सुरक्षित

बोले, सोशल मीडिया यूजर्स- अब भेजो आमिर को पाकिस्तान

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह पर अस्पताल की चुप्पी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.