सिने प्रेमियों को पसंद आएंगी बेगम जान : विद्या

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 08:36:52 AM
Cine-love lovers will love Begum Jan: Vidya

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर विद्या बालन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बेगम जान’ सिने प्रेमियों को बेहद पसंद आयेगी। विशेष फिल्म्स तथा प्ले इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और श्रीजीत मुखर्जी निर्देशित ‘बेगम जान’ बंगाली फिल्म ‘राजकहिनी’ का हिंदी रूपातंरण है। फिल्म में विद्या के अलावा गौहर खान, नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे, इला अरुण, पल्लवी शारदा आदि कलाकार भी हैं।

अजय और अमिताभ के राष्ट्रीय अवार्ड पर प्रियदर्शन ने उठाए सवाल

विद्या उम्मीद करती हैं कि उनकी नई फिल्म ‘बेगम जान’ के साथ लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। फिल्म में वह एक वेश्यालय की मालकिन की भूमिका में नजर आएंगी। उन्होंने कहा, फिल्म के ट्रेलर और गीतों को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और वे फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जितेंद्र ने जयपुर में मनाया अपना 75वां जन्मदिन, बी टाऊन के कई सितारे पहुंचे

विद्या ने कहा, हर समय मैं दर्शकों के लिए नई और असाधारण कहानी पेश करने की कोशिश करती हूं और जब इस फिल्म का प्रस्ताव आया तो मैं बहुत उत्साहित हो गई और मैं उसी दिन शूटिंग शुरू करने बारे में सोचने लगी। ‘बेगम जान’ का किरदार और संवाद बहुत दमदार और ढेर सारे मनोभावों के साथ हैं, जिसके चलते खुद को यह फिल्म करने से नहीं रोक पाई। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

कमल हासन के घर में लगी आग, अभिनेता सुरक्षित

बोले, सोशल मीडिया यूजर्स- अब भेजो आमिर को पाकिस्तान

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह पर अस्पताल की चुप्पी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.