जितेंद्र ने जयपुर में मनाया अपना 75वां जन्मदिन, बी टाऊन के कई सितारे पहुंचे

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 11:00:21 AM
Jitendra celebrates his 75th birthday in Jaipur many B town stars arrived

जयपुर। बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर जितेंद्र कपूर ने अपना 75वां जन्मदिन हैरिटेज सिटी जयपुर में मनाया। जितेंद्र पत्नी शोभा कपूर, बेटी एकता कपूर और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने जयपुर पहुंचे। जितेंद्र के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने बी टाऊन के कई बड़े स्टार्स भी जयपुर पहुंचे। इस सिलसिले में जयपुर एयरपोर्ट पर दिन भर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा रहा।

जितेंद्र ने बेटी एकता के साथ अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में चादर पेश कर जियारत की। इसके बाद जितेंद्र परिवार सहित जयपुर पहुंचे और काले हनुमानजी के दर्शन किए।

 इस मौके पर बॉलीवुड सितारों को मिलाकर करीब 150 मेहमान यहां पहुंचे। जितेन्द्र कपूर के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए ऋषि कपूर, नीतू कपूर, राकेश रोशन, प्रेम चोपड़ा, रवि किशन, अनु मलिक, वेदांता के मालिक समेत कई सितारे जयपुर पहुंचे।

हालांकि उनके बेटे तुषार कपूर फिलहाल हैदरबाद में गोलमाल की शूटिंग में बिजी है, जिसके चलते वे इस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। कूकस स्थित एक पांच सितारा होटल में जितेंद्र का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस अवसर पर कई रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.