फोटो लेने पर भड़के एक्टर अर्जुन रामपाल पर मारपीट का केस दर्ज

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 11:57:29 AM
complaint against Actor Arjun Rampal for Assault filed

दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल पर एक कैमरामैन ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। जिससे वे विवादो में घिर गए है। दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में एक कैमरामैन के फोटो खीचें जाने पर गुस्साएं अर्जुन रामपाल ने कैमरामैन से मारपीट करने की वारदात सामने आई है। अर्जुन की इस हरकत के कारण पीड़ित फोटोग्राफर  ने अर्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान 

गौरतलब है कि, शनिवार रात को कैमरामैन शोभित उनकी फोटो लेने की कोशिश कर रहा था जिससे नाराज होकर अर्जुन ने कैमरा छिनकर उसके सिर पर कैमरे से वार कर दिया। जिससे शोभित के सिर पर गहरी चोट आई है। आपको बतां दे कि यह घटना दिल्ली एक फाइव स्टार होटल के नाइट क्लब की है।

सूत्रो के मुताबिक पीड़ित शोभित का कहना है कि उन्हें नही पता अर्जुन ने ऐसा क्यों किया। जब वे उनके पास गए तो उनके बाउंसर्स ने उन्हें कल्ब से बाहर निकाल दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

विद्या बालन झारखंड के सिल्क उत्पादों की ब्रांड एंबेस्डर होंगी

आपको बतां दे कि अर्जुन रामपाल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपना सिक्का अजमाया। अर्जुन रामपाल बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ साथ एक्टर, प्रोड्युसर और टीवी होस्ट के तौर पर पहचान बनाई। 

source - google 

'वेंटीलेटर' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका

सिने प्रेमियों को पसंद आएंगी बेगम जान : विद्या

विनोद खन्ना को कैंसर होने की अफवाह पर अस्पताल की चुप्पी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.