अपने ही पति की मौत की खबर से बेखबर, ये एंकर पढ़ती रही पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज 

Samachar Jagat | Sunday, 09 Apr 2017 01:18:52 PM
Unaware of the news of the death of his own husband, the anchor reads breaking news of her husband death

छत्तीसगढ़ के एक समाचार चैनल की एक महिला एंकर ने अपने पति की मौत की खबर पढ़ी। पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढऩा जारी रखा।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी खबर पढऩे के दौरान मिली। आईबीसी 24 चैनल के आउटपुट एडिटर अंशुमान शर्मा ने भाषा को बताया कि आज सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म के लिए करण ने दी ये सलाह 

दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी। सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के संवाददाता से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली।

Birthday special : बंगाली फिल्मों से शुरुआत करने वाली चुलबुली जया ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को दिलाई अलग पहचान 

शर्मा ने बताया कि जब संवाददाता ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी डस्टर वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीडि़त भिलाई के निवासी हैं। तब सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ क्योंकि उनके पति हर्षद गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की ओर निकले थे।

इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढऩा जारी रखा। बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है।

अंशुमान शर्मा ने बताया कि इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हर्षद गावड़े के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया। 

फोटो लेने पर भड़के एक्टर अर्जुन रामपाल पर मारपीट का केस दर्ज

'वेंटीलेटर' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से गौरवान्वित और खुश है प्रियंका

सिने प्रेमियों को पसंद आएंगी बेगम जान : विद्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.