आइटम नंबर का मतलब नहीं जानती है सनी लियोनी

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 08:12:41 AM
sunny-leone don not about-item-number

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री लियोनी ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किया है। सनी शाहरूख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' में एक आइटम नंबर 'लैला मैं लैला' में नजर आने वाली हैं। लेकिन उनका कहना है की वो आइटम नंबर का मतलब नहीं जानती है।

उनका कहना है कि वह यह नहीं समझ पाती हैं कि शब्द 'आइटम नंबर' का मतलब क्या होता है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने में इस विशेष गाने की महत्वपूर्ण भूमिका है। मुझे समझ में नहीं आता कि आइटम नंबर शब्द का मतलब क्या होता है। शुरू से कुछ बॉलीवुड फिल्मों के गीत बहुत शानदार रहे हैं और लोग इस बारे में आगे की ओर देख रहे हैं।

ऋतिक से अफेयर! भावुक हो बोलीं बॉलीवुड की क्वीन, खुद को नेकेड...

सनी ने कहा कि वह गानों को बुरे या बेतुके गानों के तौर पर नहीं देखती हैं। जब वह बड़ी हो रही थीं तो उस समय वह आइटम गाने के बारे में नहीं जानती थी। वह सारे गानों का लुत्फ लेती थीं। सनी शाहरुख खान की फिल्म का हिस्सा बनने को अभिनेत्री सपना सच होना मानती हैं। उन्होंने अभिनेता के साथ काम करने के अनुभव को शानदार बताया और वह बेहद उत्साहित हैं।

मां बनना चाहती हूं : कंगना

बता दें साल 1980 के गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शख्स की कहानी है जिसे एक कड़क पुलिस अधिकारी बर्बाद कर देता है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म से पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। 

 

आमिर का डाइट प्लान कर देगा आपको भी Fat से Fit.....जानिए कैसे ?

पीले दांतों पर लगाइए ये चीजें और पाइए साफ दांत

गाजर खाने से 60 फीसदी तक कम हो जाता है ब्रेस्ट कैंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.