सामने आया सच... इस शख्स को डेट कर रही है सैफ की बेटी सारा ...पढ़े पूरी खबर

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 02:42:22 PM
sara ali khan spotted in bikini with famous tv producer

मुंबई। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरे लगातार सुर्खियो में बनी हुई है। बताया जाता है कि सारा करण जौहर के बैनर तले बनने वाली फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी। वहीं सारा किसे डेट कर रही है ये सवाल अक्सर उन्हें सुर्खियों में ला देता है। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हुई उनकी एक फोटो इस बात की पुष्टि करती है कि वे किस शख्स को डेट कर रही है। चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

Cannes Film Festival 2017 : Red Carpet पर दीपिका का जलवा

सोशल मीडिया पर हाल ही में सारा की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिससे वे फिर एक बार सुर्खियो में छा गई है। आपको बता दें कि इस फोटो ने सभी को अपनी ओर इसलिए आकर्षित किया है क्योंकि इस फोटो में सारा एक लड़के के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में जहां सारा ने टू पीस बिकिनी पहनी है वहीं उनके साथ छोटे पर्दे के जाने-माने निर्माता विकास गुप्ता दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये तस्वीर विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी जिसे कुछ समय बाद हटा दिया गया।

वेब सीरीज से अभिनय क्षेत्र में वापसी करेगी शमिता शेट्टी   

किन- किन स्टार्स के साथ सारा का जुड़ा नाम 

सैफ की बेटी सारा बेहद खूबसूरत और सेक्सी दिखाई देती है तो जाहिर सी बात हैं कि उन्हें चाहने वालो की लिस्ट भी लंबी होगी। मगर जब भी बात आती है डेटिंग की तो वे अभी तक किसी एक लड़के के साथ नही बल्कि कई लड़को के साथ उनका नाम जोड़ा गया है। सारा को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ देखा जा चुका है, वहीं कुछ समय पहले खबरे आई थी कि वे शाहिद के छोटे भाई को डेट कर रही है। 

source - google 

मराठी रंगमंच से बॉलीवुड तक कुछ इस तरह रहा 'रीमा लागू' का अभिनय सफरनामा

क्या इस अभिनेत्री संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहेगें सलमान ?

रीमा लागू के निधन पर बिग बी, पीएम मोदी ने जताया शोक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.