क्या इस अभिनेत्री संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहेगें सलमान ?

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 10:10:51 AM
 Salman will be in live-in relationship With this actress

मुंबई। रोमानिया की यूलिया वेंतूर और सलमान खान का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छुपा नहीं है। सलमान के दिल में जगह जिसने बना ली वे उनकी दरियादिली का जीता जागता उदाहरण देखते है। आपको बता दें कि सलमान के बेहद अजीज रहने वालो पर सलमान बेहद मेहरबान रहते है। इंडस्ट्री में उनके गिफ्ट्स देने की परंपरा किसी से छुपी नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन अर्पिता को बतौर तोहफे के तौर पर एक फ्लैट गिफ्ट किया था। इससे पहले भी सलमान खान इंडस्ट्री में मंहगे गिफ्ट्स दिए जाने पर जाने जाते है।

अभिनेत्री रीमा लागू का निधन 

खबरो के मुताबिक बताया जा रहा है कि इन दिनो सलमान मुंबई में एक घर तलाश रहे है। आपको बता दे कि यह घर वे अपनी बेहद खास अजीज शख्स यूलिया के लिए ढ़ूढ़ रहे है। जिस एरिया में सलमान घर तलाश रहे है उस एरिया को मुंबई के पोर्श एरिया में गिना जाता है। जहां पर फ्लैट की कीमत लगभग 30-35 करोड़ के बीच होती है।

हिट फिल्मों के सीक्वल की कहानी लिखेंगे विजयेन्द्र

आपको बता दें कि सलमान खान ने यूलिया को बॉलीवुड में काम भी दिलाया है। यूलिया को हिमेश रेशमिया के एक म्यूजिक एल्बम में गाना गाने का मौका मिला है। गौरतलब है कि हिमेश सलमान के बेहद करीबी दोस्तो में से है। इससे साफ जाहिर होता है कि सलमान उन्हें लेकर कितने फिक्रमंद है।  

जानकारी के मुताबिक ये भी कहा गया है कि सलमान यूलिया संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए नए घर को तलाश रहे हैं, अब सच क्या है ये तो आपको जल्द ही सामने आ जाएगा।

source - google

फिल्म 'बहन होगी तेरी' का नया गाना 'जानू' हुआ रिलीज

हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना 'तू ही है' हुआ रिलीज

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को किया शादी के लिए प्रपोज 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.