हिट फिल्मों के सीक्वल की कहानी लिखेंगे विजयेन्द्र

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 08:35:12 AM
Vijayendra will write the story of hit films

मुंबई। जाने माने स्क्रिप्ट राइटर और बाहुबली फेम के वी विजयेंद्र प्रसाद अब नायक और राउडी राठौर के सीक्वल की कहानी लिखने जा रहे हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 की स्क्रिप्ट लिखकर मशहूर हुए विजयेंद्र अनिल कपूर की फिल्म 'नायक: द रियल हीरो' और अक्षय कुमार की फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।

फिल्म 'बहन होगी तेरी' का नया गाना 'जानू' हुआ रिलीज

'बाहुबली सीरीज' के फिल्मों के निर्देशक 'एस राजमौली' के पिता 'विजयेन्द्र प्रसाद'' ने बताया, मैं अनिल कपूर की फिल्म नायक और अक्षय कुमार की भूमिका वाली फिल्म राउडी राठौर का सीक्वल लिख रहा हूं। मैं अभी भी इन फिल्मों की कहानियों पर काम कर रहा हूं। अभी फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी साझा करना जल्दबाजी होगी। उन्होंने बताया कि ऐसी उम्मीद है कि दोनों फिल्मों की अगले साल शूभटग शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि फिल्म नायक: द रियल हीरो में अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, अमरीश पुरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। वर्ष 2001 में प्रदर्शित राजनीति पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया था।

हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना 'तू ही है' हुआ रिलीज

वहीं 2012 में प्रदर्शित राउडी राठौर फिल्म में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थे। ऐक्शन पर आधारित फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था।

शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ को किया शादी के लिए प्रपोज

ज्यादा दिखो तो उब जाते हैं लोग : निमरत कौर

अपनी बेटियों की जिंदगी में दखल नहीं देती : तनुजा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.