कृति सैनन ने बताया कैसी है 'बरेली की बर्फी’ ?

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 03:52:56 PM
kriti sanon talk about her movie barelli ki barfi

कृति सैनन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म  ‘बरेली की बर्फी’ नए साल 2017 में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के बारे में सैनन का कहना है कि ‘बरेली की बर्फी’ एक प्यारी फिल्म है। कृति ने एक इंटरव्यू में बताया, “‘बरेली की बर्फी’ मेरी पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग का पहला शेड्यूल मैंने तेजी से पूरा किया है और यह बहुत ही खास और अलग तरह की फिल्म है।”

Ohh Noo !! को-स्टार रह चुकी ये एक्ट्रेस अब बनेंगी सलमान खान की 'मां' !!

कृति पिछले हफ्ते अपने ब्रांड ‘मिसेज टेकेन’ की लांचिंग के दौरान बोल रही थी। उन्होंने कहा कि फिल्म में कॉमेडी और रोमांस है। फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ का निर्देशन फिल्म ‘निल बट्टे सन्नाटा’ के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

कृति ने फिल्म के निर्देशक और लेखक की प्रशंसा करते हुए कहा, “फिल्म को नितेश तिवारी ने बहुत ही खूबसूरती से लिखा है और अश्विनी अईयर ने बहुत अच्छे से फिल्म का निर्देशन किया है।”

पति से अलग होंगी रजनीकांत की बेटी सौंदर्या,फाइल की तलाक की अर्जी

बता दें फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ अगले साल 21 जुलाई 2017 को रिलीज होगी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में कृति के साथ  आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में आयुष्मान प्रिटिंग प्रेस के मालिक की भूमिका में हैं। राजकुमार राव लेखक और कृति आजाद ख्याल लड़की के किरदार में हैं।


आमिर का डाइट प्लान कर देगा आपको भी Fat से Fit.....जानिए कैसे ?

पीले दांतों पर लगाइए ये चीजें और पाइए साफ दांत

गाजर खाने से 60 फीसदी तक कम हो जाता है ब्रेस्ट कैंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.