करण ने बताई करीना के बेटे तैमूर के बारे में ये खास बात ! जानिए  

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 03:03:30 PM
karan-johar-answeredon-kareena-kapoors-baby-taimur-ali-khan-name-controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने 20 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया है। हालांकि खबरें तो उनके प्रेगनेंसी के समय से ही सुर्ख़ियों में है। लेकिन बेबो के बेटे के नाम को लेकर तो सोशल मीडिया में हड़कंप मचा हुआ है। करीना और सैफ ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है। खबर का ऐलान करीना के करीबी दोस्त करन जौहर ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिये किया। करण ने बच्चे को लेकर एक और खुलासा किया है। उन्होंने बताया करीना के बेटे की आंखें नीली हैं।

जहां कुछ लोगों ने तैमूर के आने की खुशी में सैफ और करीना को बधाई दी है वहीं कुछ लोग तैमूर नाम को लेकर सैफ करीना की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। करण  बार ट्विटर पर ट्रोल करने वालों को जमकर लताड़ा।

First Day Collection : पहले दिन शानदार रहा 'दंगल' का कलेक्शन, कमाए करीब 30 करोड़ 

करन जौहर ने कहा, 'करीना और सैफ के बेटे के नाम पर सोशल साइट पर हो रही ट्रोलिंग बिल्कुल बेकार की बात है। लोग कैसे ट्रोल कर सकते हैं, बच्चे का नाम रखने का विशेष अधिकार उनके माता-पिता और दादा-दादी का होता है, वह कोई भी नाम रखें कोई कैसे इस पर बहस कर सकता है, किसी को कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है।

अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था: कृति सैनन

नाम को लेकर हो रहे इस बेकार के विवाद में मैं पूरी तरह सैफ और करीना के साथ हूं। हम सबको उनके लिए खुश होना चाहिए कि सब कुछ हंसी-खुशी के साथ चल रहा है और घर में बहुत खूबसूरत नीली आंखों वाला एक नया मेहमान आया है।' बता दें करण जौहर आजकल टीवी के रियलिटी 'कॉफी विद करण' को लेकर भी चर्चाओ में है। इस शो में इस सीज़न में अब तक सलमान शाहरुख़ अक्षय सहित कई स्टार्स गेस्ट बन बहुत से दिलचस्प और मज़ेदार खुलासे कर चुके है। 

 

हॉट एंड ग्लैमरस दिखने के लिए हाई हील्स करे शामिल

ऑफिस पार्टी में दिखे एलिगेंट एंड प्रोफेशनल कुछ इस तरह

70 का ट्रेंड एक बार फिर आया fashion में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.