अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था: कृति सैनन

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 02:36:45 PM
I did not think about becoming actress says kriti sanon

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति सैनन का कहना है कि उन्होंने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नही सोचा था। कृति ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने पिछले साल प्रदर्शित फिल्म दिलवाले में शाहरूख खान और काजोल जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया है। कृति का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी सोचा नहीं था। वह इन दिनों ‘राबता’ और ‘बरेली की बर्फी’ में काम कर रही है। कृति फिल्मी परिवार से नहीं आती है।

कृति ने कहा मुझे यह बहुत अच्छा लगता है, खासकर तब जब मैं फिल्मी परिवार से नहीं हूं और मैं फिल्म उद्योग से भी संबंध नहीं रखती हूं। मैंने इससे पहले कभी भी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था। यह बस धीरे-धीरे हो गया। कृति बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग करती थी।

उन्हें लगता है कि उनकी किस्मत में अभिनेत्री ही बनना लिखा था। उन्होंने कहा कलाकार के रूप में मॉडलिंग से उन्हें कोई मदद नहीं मिली लेकिन कैमरे के सामने काम करने में उन्हें जरूर इससे मदद मिली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.