ऑफिस पार्टी में दिखे एलिगेंट एंड प्रोफेशनल कुछ इस तरह

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 05:22:23 PM
How to look professional and elegant in office party

ऑफिस पार्टी हो या फिर फ्रेंड्स पार्टी हर कोई पार्टी में स्मार्ट दिखना चाहता है। बात करे गर्ल्स की तो उनको जरूर ऑफिस पार्टी में कपड़े पहनते वक़्त थोड़ा ध्यान देना पड़ता है। अगर आप ऑफिस की पार्टी में जा रही है तो आप सिंपल प्रोफेशनल ड्रेस पहनकर उसमे मेकअप करके अपने आप को खूबसूरत बना सकती है। पार्टी में एलिगेंट और खूबसूरत दिखना है तो आप साडी और सूट भी वियर कर सकती है यह आपकी सादगी दर्शता है। सिंपल ड्रेस के साथ आप पार्टी  ज्वैलरी पहन लेती है तो लुक ओर भी स्टाइलिश हो जाते है। तो आज हम आपको कुछ अच्छे ऑप्शन बता रहे हैं-

एनवार्यमेंट के मुताबिक होये तैयार
कोई भी ड्रेस सलेक्ट करने से पहले आप अपने ऑफिस के एनवार्यमेंट व कल्चर का ध्यान अवश्य रखें।  अगर आपके ऑफिस का माहोल थोड़ा कंसव्रेटिव है तो आपको कपड़ों का चयन बहुत ध्यान से करना होगा, वहीं अगर आप किसी क्रिएटिव फील्ड से जुड़ी हैं और आपके ऑफिस का माहौल ओपन है तो आप अपने लुक के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हैं। 

ओकेजन भी है जरूरी:
ऑफिस में हर तरह की पार्टी होती है जिसका सेलिब्रेशन होता रहता है ऐसे में आप बिलकुल कंफ्यूज ना हो। ऑफिस गेट टू गेदर में पहने टॉप विद ब्लेजर और पेन्ट पहन सकती है। डिनर पार्टी है तो आप लॉन्ग ब्लैक गाउन पहन सकती है। वही ऑफिस हॉलिडे या आउटिंग है तो आपके पास कई ऑप्शन्स मिल जाते है।

हैवी ज्वैलरी को करे बाएं बाएं, लाइट ज्वैलरी को करे इन 
अगर आप अपने लुक को एन्हॉन्स करना चाहती हैं तो इसके लिए ज्वैलरी का सही होना बेहद आवश्यक है। पार्टी में बेहतर होगा कि आप लाइटवेट व स्टेटमेंट नेकपीस ही पहनें. आप चाहें तो पर्ल नेकपीस भी पहन सकती हैं। 

इनसे करें परहेज:
आपने यह तो जान लिया कि आप ऑफिस पार्टी में किस तरह का ड्रेसअप कर सकती हैं, वहीं कुछ चीजों से परहेज करना भी आपके लिए बेहद जरूरी है। ऑफिस पार्टी में आपके लुक की एक छोटी सी गलती आपकी छवि पर नकारात्मक असर डाल सकती है। मसलन, अगर आप पार्टी में स्कर्ट पहनना चाहती हैं तो ख्याल रखें कि वह बहुत अधिक शॉर्ट न हो। ठीक इसी तरह जहां तक हो सके, शॉर्ट ड्रेसेज पहनने से बचें। जहां तक बात फैब्रिक की है तो आप सिल्क व साटन से दूरी बनाकर रखें। यह फैब्रिक आपकी बॉडी के प्रॉब्लम एरिया पर आपको अनकंफर्टेबल महसूस करा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.