हॉट एंड ग्लैमरस दिखने के लिए हाई हील्स करे शामिल

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 05:55:09 PM
High heels give glamours and hot look

अपने आप को स्मार्ट और ग्लैमरस लुक देने के लिए हाई हील्स है फैशन। अगर आप किसी भी नाईट पार्टी में जा रहे है तो अपनी ब्यूटी में हाई हील्स को ऐड ऑन कर दे तो हॉटनेस और भी बढ़ जाती है।

रैम्प पर कैट वॉक करती मॉडल्स व अभिनेत्रियों को देखकर दिल करता है कि काश हम भी अपना सकते उनकी वह स्टाइलिश और ग्लैमरस अदा। गौर करें तो उनकी चाल-ढाल को आकर्षित बनाती हैं हाई हील्स।

फैशन एक्सपर्ट्स की माने तो स्टाइलिश लुक की परफेक्ट साथी हैं हाई हील्स। इनका फैशन तो है ऑलटाइम हिट तो क्यों न आप भी शामिल करें अपने फुटवेयर कलेक्शन में कुछ स्मार्ट हाई हील्स। पार्टी में रंग जमाना हो या ऑफिस की कोई महत्वपूर्ण मीटिंग के लिए अपनी पावर ड्रेसिंग को करना हो कंप्लीट, इस लिहाज से हाई हील्स हैं एकदम उपयुक्त।

पार्टी वेयर के लिए परफेक्ट हैं सीकुईन्स, स्टोन्स स्टडेड व गोल्डन, सिल्वर हाई हील्स। वहीं ऑफिस के लिए प्लेन कलर में लेदर की हाई हील्स एलीगेंट लुक देंगी। आजकल तो हर कलर में लेदर की हाई हील्स बाजार में उपलब्ध हैं। वैराइटी के लिए वेल्वेट में हाई हील्स ट्राई कर सकती हैं। इसमें कोई शक नहींकि हाई हील्स देती हैं ग्लैमरस लुक, पर यह भी सच है कि इनसे पांवों को आराम नहीं मिलता, इसलिए इन्हें कुछ खास मौकों पर ही पहनना उपयुक्त होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.