First Day Collection : पहले दिन शानदार रहा 'दंगल' का कलेक्शन, कमाए करीब 30 करोड़ 

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 02:05:37 PM
dangal-first day box-office-collection awesome earn 30 crore around

पिछले दिन 23 दिसंबर, शुक्रवार को रिलीज़ हुई आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर सादर कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 29.78 करोड़ रुपए कमा लिए है। ये जानकारी तरन आदर्श ने ट्विटर पर दी है। तमिल और तेलुगू वर्ज़न में भी इस फिल्म ने 59 लाख करोड़ रुपए की कमाई की है। भारत में 4300 स्क्रीन और 1000 इंटरनैशनल स्क्रीन पर रिलीज़ हुई 'दंगल' 'सुल्तान' के बाद इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है।

हरभजन-गीता की बेटी की ये पहली Cute Photo देखी अपने !

तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का ब्योरा देते हुए लिखा है कि यह शनिवार और रविवार को और बढ़िया प्रदर्शन कर सकती है और बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

फिल्म का डॉमेस्टिक के साथ ओवरसीज़ बिज़नस भी अच्छा रहा। फिल्मी ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि 'दंगल' ने इंटरनैशनल मार्केट में अच्छी शुरुआत की है। उनके मुताबिक, इस फिल्म ने यूऐई में 4.63 करोड़ की कमाई। ब्रिटेन में फिल्म में 98.67 लाख रुपए और बुधवार और गुरुवार को अमेरिका और कनाडा में फिल्म ने करीब 5.49 करोड़ रुपए की कमाई की है।

BB 10 : पापा के गले लग रो पड़े मनवीर, मनु को आयी मां की याद,स्वामी ने नहीं दिया बानी का साथ  

'दंगल' ने ऑस्ट्रेलिया में गुरुवार और शुक्रवार को मिलाकर करीब 1.22 करोड़ रुपए की कमाई की है, वहीं न्यूज़ीलैड में फिल्म ने इन दोनों दिनों में करीब 43.31 लाख रुपए की कमाई की।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.