अक्षय सहित तीनों खान पीछे ,80 करोड़ का एडवांस टैक्स चुका ऋतिक बने No.1

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 12:47:57 PM
hrithik roshan number one in advance tax pay list

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्मे देने और कमाई के मामले में बॉलीवुड की खान तिकड़ी सलमान आमिर और शाहरुख़ सहित अक्षय कुमार चाहे नंबर वन हो लेकिन ऋतिक रोशन ने इन सभी को एक जगह मात दे दी है। जी हाँ ! टैक्स चुकाने के मामले में ऋतिक रोशन ने अक्षय कुमार और बॉलीवुड के तीनों खानों को पीछे छोड़ दिया है।

क्रिसमस यानि आमिर खान की ब्लॉकबस्टर हिट, जानिए क्या है कनेक्शन !! 

उन्होंने साल 2016-17 की तीसरी तिमाही में 80 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स जमा किया। साथ ही ऋतिक सबसे ज्यादा एडवांस टैक्स भरने वालों की लिस्ट में नंबर वन पर आ गए हैं। पिछले साल भी ऋतिक ने 50 करोड़ रुपये का टैक्स भरा था।

दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों में आमिर खान हैं। आमिर ने इस तिमाही में 72 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। वही रणबीर कपूर 37 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स देने वालों में तीसरे नंबर पर हैं। 

फिल्म रिव्यू : हानिकारक बापू के लाभदायक फायदों से भरपूर "दंगल"

सलमान खान 14 करोड़ रुपये चूकते हुए चौथे नंबर पर हैं। फीमेल स्टार्स में दीपिका पादुकोण ने सबसे ज्यादा टैक्स चुकाया। उन्होंने तीन करोड़ रुपये का  एडवांस टैक्स जमा किया है। करीना कपूर ने भी  करीब 70 लाख का एडवांस टैक्स दिया।
 
 

अब बड़े पर्दे पर दिखेगा पाकिस्तान का हैंडसम चाय वाला

दंगल देख सलमान को आया गुस्सा,बोले नफरत है आमिर से !

संजय दत्त ने सलमान को कह दिया घमंडी ? वजह कही ये तो नहीं !!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.