संजय दत्त ने सलमान को कह दिया घमंडी ? वजह कही ये तो नहीं !!

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 09:57:38 AM
sanjay-dutt-thinks-salman-khan-is-arrogant thats may be reason

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्टर  संजय दत्त और सुपरस्टार सलमान खान के बीच पिछले कुछ समय से दोस्ती में पड़ी दरार के बारे में तो सब जानते है। हालांकि संजय ने अपने बर्थडे पर सफाई दी थी की इस कुछ नहीं है। वो अब भी वैसे ही दोस्त है। 

BB10:अपनों से मिले घरवाले,स्वामी-मनु की बेट्री ने धड़काये दिल,मोना को चुभे विक्रांत के बोल   

 लेकिन संजात दत्त के हालिया बयान से तो लगता है की उनकी दोस्त में फुट पड़ चुकी है। दरअसल पिछले दिनों दिल्ली में हुए एक इवेंट में एक रैपिट फायर गेम में किसी भी व्यक्ति के नाम पर संजय दत्त को सिर्फ एक शब्द के जवाब में उस व्यक्ति के प्रति अपनी सोच को बयान करना था। खेल शुरू हुआ, तमाम सवाल भी हुए लेकिन एक सवाल में सलमान खान का नाम आ गया तब संजय ने तपाक से कह दिया ऐरोगेंट यानी घमंडी। हालांकि उन्होंने ऐसा ऐसा क्यू कहा इसका खुलासा नहीं किया।   

करीना के बाद बिपाशा की फॅमिली प्लानिंग ,जानिए कब गूंजेंगी उनके घर किलकारियां ?
 
लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक इसकी वजह सामने आ गई है। खबरों के अनुसार संजय ने अपने प्रोड्क्शन हाउस में सलमान को एक फिल्म का ऑफर दिया था। जिसे  सलमान ने ठुकरा दिया। सलमान ने खुद मना करने की बजाय अपनी टीम से मना करने को कहा। ये बात संजय को पसंद नहीं आया और शायद इसी वजह से उन्होंने सलमान को घमंडी कहा।बात दें संजय दत्त जल्द ही फिल्म 'भूमि' से कम्बैक करने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 2017 में रिलीज़ होगी। 

 

मेकअप को कम्पलीट करने में मदद करेगा यह उपाय

क्या आपने अपने बैग्स में किया इनको try, नहीं तो करिये try

हेयर डाई पड़ सकता है महंगा, जानिए कैसे?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.