टोयोटा पर दिखा नोटबंदी का असर बिक्री स्थिर

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 11:02:08 AM
Notbandi effect Showing on Toyota Sales stable

गुवाहाटी। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा की भारतीय बाजार में बिक्री इस साल स्थिर रहने का अनुमान है। नोटबंदी के बाद बाजार में अनिश्चितता की वजह से कंपनी की बिक्री प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है।

मेरू कैब्स ने शुरु की नई सेवा

भारत में किर्लोस्कर समूह के साथ संयुक्त उद्यम में मौजूद टोयोटा की कुल वाहन बिक्री 2016 में 1,34,149 इकाई रही है, जो इससे पिछले साल की तुलना में चार प्रतिशत कम है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के निदेशक एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष विपणन एवं बिक्री एन राजा ने कहा, ‘‘2017 के लिए हमारा लक्ष्य 2016 के समान ही या उससे अधिक बिक्री हासिल करने का है, बाजार में स्थिति सुधरने के बाद हम अपने अनुमान में संशोधन करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि पिछले साल हमारी बिक्री सकारात्मक रही थी, लेकिन सरकार के नोटबंदी के फैसले से यह प्रभावित हुई।

लागत कम करने और दक्षता बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स की 20 परियोजनाएं

राजा ने कहा कि पिछले साल के आखिरी दो महीनों में हमारी बिक्री नोटबंदी से प्रभावित हुई। नए कैलेंडर साल की पहली तिमाही में भी इसका असर जारी रहेगा।

एक नए लुक में भारतीय सड़को पर दौड़नें के लिए तैयार है जीप

विवो के ये स्मार्टफोन है दमदार फीचर्स से लैस

फिर से साबित हुई कंपनी की लोकप्रियता, फ्लैशसेल में महज 1 मिनट में बिकी नोकिया-6 की सारी यूनिट्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.