एक नए लुक में भारतीय सड़को पर दौड़नें के लिए तैयार है जीप

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 01:38:17 PM
Jeep a new look ready to run the Indian streets

नई दिल्ली। वो भी क्या दौर था जब भारतीय सड़को पर जीप का दबदबा था। जो एक स्टेटस सिंबल के तौर पर लग्जरी रुप में नामी घरो में अपना राज जमाती थी। अब फिर एक बार जीप वही दौर लेकर आ रही है। देश में बढ़ते एसयूवी कारों के बाजार को देखते हुए जीप इस सेगमेंट में अपने कदम रखनें जा रही है।

फोर्ड ने शोकेस की मस्टैंग 2018

ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी जीप जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी दमदार जीप कंपास को पेश करनें वाली है। जिसे लेकर कंपनी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे भारत में जून के आसपास लॉन्च करनें की योजना बना रही है।

कंपास के इंजन पर नजर डाले तो जीप अपनी इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनो ही इंजन ऑप्शन में पेश करेगी। इसमें 1.4 लीटर का मल्टी एयर टर्बो पेट्रोल इंजन और वहीं 2.0 लीटर का मल्टीजेट टर्बो डीजल इंजन दिया जाएगा। दोनो ही वेरिएंट को जीप नें ऑटोमैटिक और मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। जिसमें 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स और 9-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

महिंद्रा KUV-100 एनिवर्सरी एडिशन जल्द देगा बाजार में दस्तक

कीमत की बात करे तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में बेहद आक्रामक कीमत पर पेश करेगी संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इन्हें 20लाख रुपए के आसपास की कीमतो पर पेश करनें की संभावना है।  

सोर्स- गूगल  

जगुआर लैंड रोवर के नेटवर्क का दिल्ली एनसीआर में विस्तार

हुंडई ग्रैंड आई-10 अगले महीनें हो सकती है लॉन्च

बजाज ने लॉन्च की Pulsar RS 200



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.