हुंडई ग्रैंड आई-10 अगले महीनें हो सकती है लॉन्च

Samachar Jagat | Friday, 20 Jan 2017 03:36:17 PM
Hyundai Grand i10 launch in next month

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की दिग्गज कार निर्माता कंपनी हुंडई जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी न्यू कार हुंडई ग्रैंड आई-10 को लॉन्च कर सकती है। जिसे लेकर कंपनी पहले से ही सुर्खियों में छाई हुई है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे अगले महिनें यानि फरवरी में लॉन्च करनें वाली है।

बजाज ने लॉन्च की Pulsar RS 200

लॉन्च से पहले इस कार को लेकर पिछले कई समय से कंपनी चर्चाओं में छाई हुई है। कार के इंजन की बात करें या फिर इसके बदलाव, फीचर्स की। किसी ना किसी कारण से ये कार सुर्खियो का हिस्सा बनी हुई है।

कार के फिचर्स और बदलाव पर नजर डालें तो इसमें ग्राहक को कई नए बदलाव देखनें को मिल सकते है। कंपनी नें इसमें न्यू टच-स्क्रीन एंटरटेंमेंट-इंफोटेमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, कार की लाइट्स में थोड़ा बदलाव देखनें को मिलेगा।

जमीन पर इलेक्ट्रिक गाड़ियां दौड़ाने में मदद करेगी स्पेस की तकनीक

कार के इंजन पर नजर डालें तो जानकारी के मुताबिक कंपनी की इस कार के इंजन में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। कार का पेट्रोल वेरिंएंट मौजूदा आई10 ग्रैंट की तरह ही है। वहीं इसके इंजन में 5- स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक दोनो ही ट्रांसमिशन ऑप्शन से लैस किया गया है।कार की कीमत की बात करे तो कंपनी इस कार को भारतीय बाजार में 5 से 8 लाख रुपए कीमत के बीच में पेश करेगी।

भारतीय कार बाजार में पांव जमाने के लिए जीएम की एक अरब डॉलर की योजना

बजाज ऑटो ने पेश किए दो नए केटीएम एडिशन

फोर्ड नें भारतीय बाजार में लॉन्च किया इकोस्पोर्ट प्लेटिनम एडिशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.