फोर्ड नें भारतीय बाजार में लॉन्च किया इकोस्पोर्ट प्लेटिनम एडिशन

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 03:45:31 PM
Ford launched  EcoSport Platinum Edition

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने अपने स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) ईकोस्पोर्ट का आज प्लेटिनम संस्करण पेश किया है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी ने इसे आक्रामक कीमत पर पेश किया है। कार की कीमत दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 10.39 लाख रुपए और 10.69 लाख रुपए के बीच में रखी गई है।

मारुति सुजुकी सियाज दमदार इंजन से होगी लैस

कंपनी ने यहां जारी बयान में बताया कि प्लेटिनम संस्करण ईकोस्पोर्ट को पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल पेश किये गये हैं। पेट्रोल मॉडल में 1.01 ईकोबूस्ट इंजन है जबकि डीजल मॉडल में 1.5 लीटर टीडीसीआई इंजन है। बाहरी साज-सज्जा के साथ ही आतंरिक साज-सज्जे में भी बदलाव किया गया है। इसमें उपग्रह नेवीगेशन और रियर व्यू कैमरा के साथ ही आठ इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम है। इसका डुअल कलर टॉन दिया गया है जिसमें ब्लैक रूफ है। क्रूज कंट्रोल के साथ ही 17 इंज का एलॉय ह्वील है।

स्पोर्ट 380 का रेस ट्रैक- ओनली वर्जन इन दमदार फीचर्स से होगा लैस

फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन, विक्रय और सेवा) अनुराग मेहरोत्रा ने कहा ईकोस्पोर्ट की चाहत रखने वालों के लिए नये वर्ष में बेहतर उत्पाद लेकर हम आये हैं। उन्होंने कहा कि बेहतर सुरक्षा के लिए इसमें छह एयरबैग दिये गये। डीजल इंजन 22.27 किलोमीटर प्रति लीटर का और पेट्रोल इंजन 18.88 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

अब फेसबुक शुरू करेगा खुद का न्यूज प्रोजेक्ट

गूगल एंड्रॉयड एप में आया ‘ऑफलाइन सर्च’ फीचर कमजोर नेटवर्क में आएगा काम

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.