मारुति सुजुकी सियाज दमदार इंजन से होगी लैस

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 12:14:55 PM
This powerful engines Maruti Suzuki Ciaz will equipped

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही बाजार में अपनी नई कार को पेश करने की योजना पर काम कर रही है। जी हां कंपनी जल्द ही सियाज के फेसलिफ्ट वर्जन को बाजार में पेश करनें वाली है। जिसे लेकर कंपनी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई है।

स्पोर्ट 380 का रेस ट्रैक- ओनली वर्जन इन दमदार फीचर्स से होगा लैस

कंपनी की इस कार की बिक्री कंपनी नेक्सा प्रिमियम शोरुम्स के द्दारा करेगी। कीमत की बात करें तो इसकी कीमतों को लेकर अभी तक कंपनी नें किसी तरह की जानकारी नहीं दी है, लेकिन फिर भी संभावना जताई जा सकती है कि कंपनी इसे बेहद आक्रामक किमत में पेश करेगी।

कार के इंजन पर नजर डालें तो कंपनी नें सियाज के फेसलिफ्ट वर्जन के इंजन को 1.5-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। जो कि 100बीएचपी पावर के साथ ही 133एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

अशोक लेलैंड ने पेश की वाणिज्यिक वाहन ‘गुरू’, ‘पार्टनर’

कार के फीचर्स और बदलाव पर नजर डालें तो कंपनी की इस न्यू फेसलिफ्ट वर्जन में नए बदलाव देखनें को मिलेगें। इलेक्ट्रिक सनरुफ, रियर बंपर्स, न्यू इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया फ्रंट अलॉय व्हील्स इस कार को एक नया और आकर्षक लुक दे रहे है।

सोर्स- गूगल

लंबे इंतजार के बाद टाटा हेक्सा नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

इऩ दमदार फीचर्स से लैस है निसान की ये कार

Chevrolet Beat का न्यू एडिशन जल्द होगा भारतीय बाजार में लॉन्च    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.