लंबे इंतजार के बाद टाटा हेक्सा नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 01:52:50 PM
Tata Hexa was launched in the Indian market

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी टाटा नें लंबे इंतजार के बाद अपनी दमदार कार टाटा हेक्सा को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। जिसका इंतजार न सिर्फ ग्राहक बल्कि भारतीय बाजार भी कर रहा था। कीमत की बात करें तो बाजार में इसके बेस वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख रुपए रखी है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत करीब 17.49 लाख रुपए दिल्ली एक्स शोरुम जाएगी।

इऩ दमदार फीचर्स से लैस है निसान की ये कार

टाटा हेक्सा बाजार में 7 सीटर में उपलब्ध होगी। इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी नें 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया है। जो कि 150 एचपी पावर के साथ ही 320 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। कार के दमदार इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

वहीं बात करें कार के एक्सएम औऱ एक्सटी वेरिएंट की तो इसमें कंपनी नें 2.2लीटर का डीजल इंजन दिया है। जो कि 156 बीएचपी पावर के साथ ही 400एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

Chevrolet Beat का न्यू एडिशन जल्द होगा भारतीय बाजार में लॉन्च 

कंपनी की ये कार 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ 4 ड्राइव मोड- ऑटो, कंफर्ट, डायनामिक और रफ के साथ लैस है। कार के सेफ्टी फीचर्स पर नजर डालें तो कंपनी नें इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस सिस्टम से लैस किया है। वहीं टाटा हेक्सा एक्सटी में 6 एयरबैग को शामिल किया गया है। टाटा हेक्सा 5 कलर ऑप्शन में बाजार में उपलब्ध होगी।

सोर्स- गूगल

मारुति सुजुकी स्टिंगे को मिल सकती है नई पहचान

2017 में रेनो की बिक्री 8 प्रतिशत बढऩे की उम्मीद

निसान ने पेश की नई सन्नी, कीमत 7.91 लाख रुपए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.