मारुति सुजुकी स्टिंगे को मिल सकती है नई पहचान

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 09:55:24 AM
Maruti Suzuki Stingray can get new identity

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी-मानी कंपनी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया अपनी एक कार के नाम में फेर बदल कर सकती है। जी हां जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी मारुति सुजुकी स्ट्रिंगे का नाम बदल सकती है। चर्चा है कि कंपनी अपनी इस कार को वैगनआऱ माइनर नाम से लॉन्च कर सकती है।

2017 में रेनो की बिक्री 8 प्रतिशत बढऩे की उम्मीद

कार के इंजन पर नजर डाले तो इसमें कंपनी नें कुछ खास बदलाव नहीं किया है। इस कार में 1.0-लीटर का इंजन दिया गया है। जो कि 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है।

वहीं इसके फीचर्स औऱ इंटिरियर पर नजर डाले तो इसमें काफी हद तक बदलाव देखनें को मिलेगा। कार को एक ऩया लुक देने की कोशिश की गई है। जिसमें कंपनी एक हद तक सफल भी हुई है।

निसान ने पेश की नई सन्नी, कीमत 7.91 लाख रुपए

कार की कीमत की बात करें तो नए नाम के साथ कंपनी इसकी कीमतो को लेकर भी फेरबदल करेगी। कंपनी की इस कार की कीमत करीब 6 लाख रुपए के नीचे नीचे रखी जाएगी। आपको बता दें कि इसके नाम परिवर्तन को लेकर कंपनी नें अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन संभावना जताई जा रही है।

सोर्स- गूगल 

बॉलीवुड जगत दे रहा हैं समर्थन दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम को, जानिए क्या है पूरा मामला 

Big Boss 10- शादी की शहनईया बजना शुरू हुई, हल्दी की रसम से शुरू हुई मोनालिसा और विक्रांत राजपूत की शादी की रसम 

शमा सिकंदर ने दिए अपने बोल्ड सीन्स, की सारी हदे पार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.