बॉलीवुड जगत दे रहा हैं समर्थन दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम को, जानिए क्या है पूरा मामला 

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 09:30:52 AM
all bollywood in support of actress zaira wasim

मुंबई। हालही ही बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'दंगल' में जो जूनियर गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर माफीनामे जारी किया था जिसमे उन्होंने किसी के नाम का जिक्र ना करते हुए अपने लंबे माफीनामे में कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात के दौहरान मांगी थी। हालांकि बाद में जायरा ने माफी वाला ट्वीट डिलीट कर दिया।

शमा सिकंदर ने दिए अपने बोल्ड सीन्स, की सारी हदे पार
 

एक सोलह साल की बच्ची ने पत्र में लिखा हैं की जिन छह महीनों का जिक्र किया है, वह उसकी शोहरत के छह महीने हैं। इन्हीं महीनों में हुई चर्चाओं और फिल्म दंगल रिलीज होने के बाद मिली शोहरत ने उसे कश्मीरी युवाओं में खासा लोकप्रिय बना दिया। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी तो यही सच उसके सामने बयान किया। उसे कश्मीरी यूथ का रोल मॉडल बताया। कुछ लोग उनका विरोध करने लगे थे और उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां भी मिलने लगी थीं। कुछ लोग उनका विरोध करने लगे थे और उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां भी मिलने लगी थीं। लेकिन बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां जायरा के समर्थन में बोली आईये देखते हैं किसने क्या ट्वीट किया। 

जायरा को मिल रही धमकियों के बीच अनुपम खेर ने उनके समर्थन में कहा, 'प्यारी जायरा, तुम्हारा माफीनामा दुखद है मगर पूरे साहस के साथ लिखा गया है। तुम्हारा यह खत उन लोगों की कायरता को दर्शाता है जिन्होंने तुम्हें यह खत लिखने पर मजबूर किया। मगर तुम मेरी रोल मॉडल हो।'

आमिर खान के साथ करने वाली जायरा के सपॉर्ट में आमिर ने ट्वीट किया, 'मैं समझ सकता हूं कि जायरा को किस वजह से ऐसा बयान देना पड़ा। मैं तुम्हें(जायरा) यह बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं। तुम सचमुच मेरे लिए एक रोल मॉडल हो!'। साथ ही, आमिर ने लोगों से अपील की है कि जायरा को अकेला न छोड़ें और इस बात की कद्र करें कि 16 साल की उम्र में वह जिंदगी के साथ बेहतरीन तरह से डील करने की कोशिश कर रही है।

जावेद अख्तर ने जायरा के सपॉर्ट में ट्वीट कर कहा था, 'जो लोग छतों पर खड़े होकर 'आजादी' चिल्लाते हैं, वे दूसरों को जरा भी आजादी नहीं देते और ज़ायरा वसीम जैसी बच्ची को अपनी सफलता के लिए माफी मांगनी पड़ती है, शर्म आनी चाहिए।

फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीट किया, 'कश्मीर के युवाओं को सड़कों पर उतरना चाहिए और यह घोषणा करनी चाहिए कि हमें पत्थर फेंकने वाले नहीं, बल्कि ज़ायरा वसीम जैसे अचीवर्स चाहिए। ज़ायरा वसीम एक अचीवर हैं और जम्मू-कश्मीर का सच्चा चेहरा हैं और यह हक उनसे कोई नहीं छीन सकता।'

ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ज़ायरा का सपॉर्ट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'तुमने दंगल में जो किया, उसे मैंने बहुत पसंद किया। मैं तुम्हारी तरफ उम्मीद के साथ देखती हूं। इसी तरह चमकती रहो और सपने देखती रहो। '

गीता और बबीता फोगाट ने भी ज़ायरा को सपॉर्ट करते हुए लिखा है, 'हम कई मुश्किलात का सामना करते हुए यहां पहुंचीं हैं। गीता ने कहा, 'मैं ज़ायरा से कहना चाहती हूं कि उसे डरने की जरूरत नहीं है। पूरा देश उसके साथ खड़ा है। उसने धाकड़ लड़कियों का रोल किया है, तो उसको डरने या शर्मिंदा होने की कोई जरूरत नहीं।'

बता दें कि जल्द ही ज़ायरा आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक ऐसी मुस्लिम लड़की के रोल में नजर आने वाली हैं, जो म्यूजिक को अपना करियर बनाना चाहती है, मगर उसके पिता इसके खिलाफ हैं। 

Big Boss 10- शादी की शहनईया बजना शुरू हुई, हल्दी की रसम से शुरू हुई मोनालिसा और विक्रांत राजपूत की शादी की रसम 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.