महिंद्रा KUV-100 एनिवर्सरी एडिशन जल्द देगा बाजार में दस्तक

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 09:58:36 AM
Mahindra KUV-100 Anniversary Edition will soon hit the market

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा नें पिछले साल जनवरी में अपनी दमदार कार महिंद्रा केयूवी 100 को बाजार में पेश किया था। कंपनी की इस कॉम्पेक्ट क्रॉसओवर कार नें हाल ही में भारतीय बाजार में अपना एक साल पूरा किया है। इस मौके पर कंपनी नें इस कॉम्पेक्ट कार का एनिर्वर्सरी एडिशन मॉडल को पेश करनें की योजना बनाई है। जिसे लेकर कंपनी ने पूरी तैयारी भी कर ली है।

जगुआर लैंड रोवर के नेटवर्क का दिल्ली एनसीआर में विस्तार

जल्द ही कंपनी इसके एनिवर्सरी एडिशन को बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। कंपनी नें इस बात की जानकारी मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में कार को शोकेस करते हुए दी है।

खबरो के मुताबिक कार की जो इमेज देखी गई है उनसे इस बात का पता लगाया जा सकता है कि कंपनी की इस कार को दो नए कलर ऑप्शन में ला रही है। बाजार में यह मॉडल दो रंगों में उपलब्ध होगा।

हुंडई ग्रैंड आई-10 अगले महीनें हो सकती है लॉन्च

फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी की इस कार में 15 इंच के एलॉय व्हील, टॉप एंड के-8 ट्रिम व्हील, 14-इंच के एलॉय व्हील को शामिल किया गया है। वहीं बात करें कार के इंटीरियर की तो कंपनी के इस एनिवर्सरी एडिशन में अन्य फीचर्स को मौजूदा कार की तरह ही रखे गए है।

कार के इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी नें इस मॉडल में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर का डीजल इंजन दोनो ही इंजन ऑप्शन में पेश किया है।

सोर्स- गूगल

जमीन पर इलेक्ट्रिक गाड़ियां दौड़ाने में मदद करेगी स्पेस की तकनीक

भारतीय कार बाजार में पांव जमाने के लिए जीएम की एक अरब डॉलर की योजना

बजाज ऑटो ने पेश किए दो नए केटीएम एडिशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.