फोर्ड ने शोकेस की मस्टैंग 2018

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 11:36:05 AM
2018 Ford Mustang Showcase

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी फोर्ड अपनी महंगी और लग्जरी कारो के लिए पूरी दुनियाभऱ में जानी जाती है। आपको बता दे कि कंपनी नें कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में अपनी दमदार स्पोर्टी कार फोर्ड मस्टैंग को पेश किया था। अब कंपनी इसका नया एडिशन 2018 पर काम कर रही है। 

महिंद्रा KUV-100 एनिवर्सरी एडिशन जल्द देगा बाजार में दस्तक

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि अब कंपनी अब इस स्पोर्ट्स कार का न्यू एडिशन 2018 लेकर आ रही है। जिसे कंपनी नें शोकेस भी कर दिया है। जिसमें कंपनी नें कुछ नए और शानदार बदलाव किए है। अपने दमदार फीचर्स औऱ शानदार लुक के चलते ये कार बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया ले सकती है।

अब आते है कार के दमदार इंजन पर तो कंपनी नें इस कार के इंजन को 2.3-लीटर आई4 इंजन से लैस किया गया है। जो कि 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी नें इसमें 10-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया है।

जगुआर लैंड रोवर के नेटवर्क का दिल्ली एनसीआर में विस्तार  

इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसमें दी गई न्यू टेक्नोलॉजी। जिसकी सहायता से कार का स्वामी लॉक, अनलॉक और स्टार्ट कर सकता है। इसमें दिया गया सिंक 3 इन्फटेनमैंट सिस्टम को सिंक कनैक्ट को शामिल किया है। जिसकी मदद से इसे ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है।

कार की कीमत की बात करें तो कंपनी की इस कार की कीमत बाजार में बेहद आक्रामक कीमत पर पेश की जाएगी। कीमत को लेकर अभी तक किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है।

सोर्स- गूगल   

हुंडई ग्रैंड आई-10 अगले महीनें हो सकती है लॉन्च

बजाज ने लॉन्च की Pulsar RS 200

बजाज ऑटो ने पेश किए दो नए केटीएम एडिशन

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.