विवो के ये स्मार्टफोन है दमदार फीचर्स से लैस

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2017 08:52:25 AM
These Vivo smartphone is equipped with the powerful features

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्मात कंपनी विवो नें हाल ही में अपने दो नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश किए है। कंपनी नें Vivo V-5 Plus, Vivo V-5Lite, नाम से इन स्मार्टफोन को पेश किया है। 

बात करेVivo V-5 Plus की तो इसमें कंपनी नें 5.5इंच की डिस्प्ले दी है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम और 32जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। कैमरे पर नजर डाले तो इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

कुछ ऐसी दिखेगी फॉक्सवैगन की मिनी वेन

Vivo V-5Lite स्मार्टफोन में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गई है। जो कि गोरिला ग्लास के साथ आती है। कंपनी के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर को शामिल किया है। वहीं इसमें एंड्रॉयड6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें को कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

स्मार्टफोन में 3160 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

भारतीय बाजार में अप्रैल तक दस्तक देगी अपाचे 300

भारतीय बाजार में यह कब तक लॉन्च होगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इसे भारतीय बाजार में जल्द ही पेश करेगी।

सोर्स- गूगल

टाटा जेएलआर पर नौ लाख पौंड का जुर्माना

एक नए लुक में भारतीय सड़को पर दौड़नें के लिए तैयार है जीप

महिंद्रा KUV-100 एनिवर्सरी एडिशन जल्द देगा बाजार में दस्तक



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.