फिर से साबित हुई कंपनी की लोकप्रियता, फ्लैशसेल में महज 1 मिनट में बिकी नोकिया-6 की सारी यूनिट्स

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 12:06:44 PM
flash sale Nokia -6 smartphone all units sold in 1 minute

नई दिल्ली। मोबाइल बाजार में किसी समय नोकिया कंपनी का नाम पूरी दुनियाभर में मशहूर था। लेकिन स्मार्टफोन की बढती लोकप्रियता और नई कंपनियों के आनें के बाद इस कंपनी का नाम ना जानें कहा गुम हो गया। लेकिन फिर एक बार कंपनी नें मोबाइल बाजार में अपनी एंट्री की है।

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आगाज इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

और इस बार कंपनी नें अपने दमदार और शानदार फीचर्स से लैस एंड्रायय स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। जिसका नाम है नोकिया-6। जो पिछले कुछ समय से बेहद सुर्खियों में छाया हुआ है। आपको बता दे कि कंपनी के इस स्मार्टफोन की पहली ही फ्लैश में महज 1 मिनट में फोन की सभी यूनिट्स बि क गई।

इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कंपनी के इस स्मार्टफोन को बाजार में कितनी जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही है। गौरतलब है कि यह फ्लैश सेल चीन में आयोजित की गई थी। जिसे चीनी बाजार में करीब 17,000 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

जिसने अंधेरी दुनिया को दी सुनहरी किरण....

फिलहाल अभी तक इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया है। यह भारतीय बाजार में कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि ये बहुत जल्द भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

सोर्स- गूगल

लेनोवो ने पेश किया फैब-2 प्रो स्मार्टफोन

मोटो के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

एलजी ने पेश किया X300स्मार्टफोन



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.