भारतीय बाजार में होंडा नें पेश की न्यू यूनिकॉर्न-160

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 10:35:34 AM
Honda introduced new Unicorn -160 In the Indian market

नई दिल्ली। दिग्गज दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा नें भारतीय बाजार में न्यू यूनिकॉर्न  मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ये बाइक न्यू यूनिकॉर्न160 नाम से बाजार में उतारी गई है। गौरतलब है कि कंपनी की बाइक्स को बाजार में खासी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ग्राहकों द्दारा कंपनी की बाइक्स को पसंद किया जा रहा है।

2016 में भारतीय ऑटो बाजार में इन कारों नें मचाई धूम

इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 162.71सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो कि 13.82बीएचपी पावर के साथ 13.92 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। इसके दमदार इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ लैस किया गया है।

2016 में रफ्तार के मामलें में इन कारों का रहा दबदबा

मोटरसाइकिल के फीचर्स और बदलावों के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी नें ऑटो हैडलैंप ऑन, और एक नया विजर, बाइक की लंबाई में 2एमएम अधिक लंबी, नए ब्लू कलर के साथ ही यह मोटरसाइकिल ब्लैक और रैड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, को भी शामिल किया गया है। बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 73,481 रुपए रखी गई है।

इंटर-सिटी यात्रा के लिए ओला का 'वन-वे फेयर'

बड़ी संख्या में कारें खरीदने वाले ऐसे लोग हैं जो कर दायरे से बाहर

बाइक राइडिंग करते समय क्या आप भी करते है ये गलतियां    

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.