इंटर-सिटी यात्रा के लिए ओला का 'वन-वे फेयर'

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Dec 2016 10:52:11 AM
Ola one-way Fair For inter-city travel

नई दिल्ली। ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने 50 से अधिक शहरों में इंटर-सिटी यात्रा के लिए 'वन-वे ट्रिप फेयर’ सुविधा की घोषणा की है। कंपनी ने आज बताया कि इंटर-सिटी सेवा देने वाला उसका प्लेटफॉर्म 'ओला आउटस्टेशन’ दिल्ली-एनसीआर से 50 से अधिक शहरों तक परिवहन समाधान उपलब्ध कराता है।

बड़ी संख्या में कारें खरीदने वाले ऐसे लोग हैं जो कर दायरे से बाहर

अब ग्राहक'वन-वे फेयर’ फीचर का इस्तेमाल करते हुए 11 रुपए प्रति किलोमीटर के शुरुआती किराये के साथ जयपुर, चण्डीगढ़, आगरा, देहरादून, हरिद्वार जैसे शहरों की यात्रा कर सकते हैं।

बाइक राइडिंग करते समय क्या आप भी करते है ये गलतियां

उत्तर भारत के लिए ओला के कारोबार प्रमुख दीप भसह ने कहा, दिल्ली देश के उत्तरी हिस्से के लिए मुख्य संपर्क केंद्र है और यहाँ से इंटर-सिटी यात्रा करने वाले यात्रियों को अक्सर कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है, क्योंकि देश में इस क्षेत्र में संगठित सेवा प्रदाता नहीं हैं।

ओला आउटस्टेशन के द्वारा हम 50 से ज्यादा शहरों को आपस में जोड़़ते हैं। वन-वे ट्रिप फेयर के साथ हम उपभोक्ताओं को इंटर-सिटी यात्रा का स्मार्ट एवं स्थायी विकल्प उपलब्ध कराते हैं।-एजेंसी

2017 में लॉन्च होगी टीवीएस अकुला-310

क्या आप जानते है देश के इन ऑटोमोबाइल ब्रांड्स के बारे में

मर्सिडीज का अगला कॉन्सेप्ट होगा पिकअप ट्रक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.