बजाज नें तुर्की में शोकेस की पल्सर 200एनएस एफआई

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2016 12:36:36 PM
Bajaj Pulsar 200 NS FI showcase in Turkey

नई दिल्ली। देश की दिग्गज दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज अपनी नई पल्सर 200 एनएसएफआई को लेकर कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई है। कंपनी जल्द ही बाजार में पल्सर 200एनएस एफआई को बाजार में लानें की योजना पर काम कर रही है। हाल ही में कंपनी नें तुर्की में आयोजित हुए एक इवेंट में इस बाइक को शोकेस किया है।

भारतीय बाजार में होंडा नें पेश की न्यू यूनिकॉर्न-160

भारत में कंपनी इसे जल्द ही बाजार में लॉन्च करनें वाली है। उम्मीद है कि कंपनी इसे अगले साल यानि 2017 तक भारतीय बाजार में पेश कर सकती है।

कंपनी इसे जल्द ही बाजार में नए बदलाव और शानदार फीचर्स के साथ पेश करनें जा रही है। कंपनी ने इसमें कई अहम बदलाव किए है। जो इसे बेहद आकर्षक बना रहे है। बदलावों की बात करें तो इसमें ज्यादा बदलाव नहीं किए गए है।

2016 में भारतीय ऑटो बाजार में इन कारों नें मचाई धूम

बाइक के इंजन पर नजर डालें तो इस बाइक में 199.5सीसी लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल-स्पार्क इंजन दिया गया है। जो कि 23.5बीएचपी पावर के साथ ही 18.3एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। कंपनी नें इस बाइक को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ लैस किया है।

सोर्स- गूगल

2016 में रफ्तार के मामलें में इन कारों का रहा दबदबा

इंटर-सिटी यात्रा के लिए ओला का 'वन-वे फेयर'

बड़ी संख्या में कारें खरीदने वाले ऐसे लोग हैं जो कर दायरे से बाहर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.