इस दुल्हन को शादी की फोटो शेयर करना पड़ा भारी

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 11:49:41 AM
The bride had a huge wedding photo to share

नई दिल्ली। हम बात कर रहे है एक ऐसी शादी की जहां शादी के दो घंटे बाद ही पत्नि की एक हरकत नें पति को दिला दिया गुस्सा। और उसके बाद जो हुआ वो उसे पड़ा भारी। जी हां सऊदी अरब में चल रही एक शादी महज दो घंटे बाद ही टूट गई। क्योंकि दुल्हन नें अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोस्तो के साथ शेयर कर दी।

सेक्स डॉल्स में आया अब एक नया फीचर, जानिए ? 

दुल्हन द्रारा स्नैपचैट पर तस्वीरें शेयर करनें से दुल्हें को गुस्सा आया और उसनें तलाक ही दे दिया। जी हां अपनी पत्त्नी की ओर से महिला मित्रो को तस्वीरें भेजनें के बाद गुस्साएं युवक नें तुरंत ही तलाक के लिए केस फाइल कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक दोनो के मध्य शादी की फोटो या वीडियो को कहीं भी शेयर नहीं करना तय हुआ था। इस बारे में लड़की के भाई का कहना है कि शादी से पहले दोनों के मध्य इस बात का करार हुआ था कि शादी की फोटोज किसी भी तरह की सोशल साइट्स पर नहीं डाली जाएगी। लेकिन इस शर्त को मेरी बहन ने नही निभाया और शादी की सारी फोटोज अपनी फ्रेंड्स को स्नैपचैट पर शेयर कर दी। इसी को मदद्देनजर रखते हुए उसके पति नें यह फैसला लिया है।

दांपत्य जीवन में सुखद अहसास के लिए यौनसंबंध बनाने की इच्छा कैसे बढ़ाये, जाने ? 

वहीं दूसरी तरफ युवक के इस फैसले से युवती के परिवार वाले नाराज है। उनका कहना है कि यह बेहद अन्यायपूर्ण है। वहीं युवक के परिवार वाले इस वजह के आधार पर ही तलाक की ठोस वजह मान रहे है।  

ब्रेकअप के बाद इस तरह संवारे ज़िन्दगी को

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.