दांपत्य जीवन में सुखद अहसास के लिए यौनसंबंध बनाने की इच्छा कैसे बढ़ाये, जाने ? 

Samachar Jagat | Thursday, 27 Oct 2016 12:22:27 PM
lncrease desire to make sex with Partner, Know How

सेक्स दांपत्य जीवन का अहम हिस्सा है, पर ज्यादातर दंपती इसकी गंभीरता को नहीं समझते।पति-पत्नी का रिश्ता बेहद नाजुक होता है और इसे संभालने के लिए बहुत समझदारी की जरूरत होती है। उनके लिए यह मात्र रस्म अदायगी बन कर रह जाता है और इससे उनके आपसी रिश्ते में उदासीनता पनपने लगती है। दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए बहुत जरूरी है कि आप इस अहम पहलू को नजरअंदाज न करे और अपने रिश्ते को जीवंत बनाए रखें।आज कि इस भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में कपल्स के पास वक्त कि बहुत कमी होती है। उन्हें एक दुसरे के सुख दुख बाटने के लिए भी कम वक्त होता है।

ऐसे में वह कई बार अपनी फीलिंग्स एक दूसरे के साथ शेयर भी नहीं कर पाते। व्यस्त शिड्यूल कि वजह से सेक्स करने का मन भी नहीं होता। थकान इतनी होती है कि मन करता है कि घर पहुंच कर सर सो जाये। खासकर महिलाओं को ऐसा लगता है। वे पार्टनर की सेक्स इच्छा को पूरा नहीं कर पाती हैं।

 इस उम्र की महिलाएं पुरूषों को करती हैं इश्क में डुबाने के लिए मोहित

1.सेब एक ऐसा फल है जो महिलाओं में कामोत्तेजना जगाता है। एक से दो सेब का खाने वाली महिलाओं में कामोत्तेजना बढ़ जाती है। सेब महिलाओं कि योनी की तरफ जाने वाले रक्त को बढ़ा देता है जिससे आप आपने पार्टनर को आसानी से खुश कर सकती हैं।

2. संबंध बनाने की इच्छा अगर किसी महिलाओं को बढ़नी है तो वो सींप का सेवन कर सकती है। यह महिलाओं में यौनसंबंध कि इच्छा बढ़ाने में काफी कारगर होता है। इसमें ज़िंक की अधिकता होने से यह सेक्स से जुड़े हार्मोन्स बढ़ा देता है।

 3.  महिलाए अजवाइन का सेवन कर सकती है। इसमें एंड्रोस्टेरोन होता है इसलिए यौन संबंध के लिए अच्छा है। यह यौन संबंद बनाने के लिए उत्तेजना पैदा करता है और आसानी से उपलब्ध होता है।

4. इसके अलावा पुरुषों को चाहिए कि वह अपनी पार्टनर को प्यार जताए इससे आपसी दुरी कम होती है और संबंध बनाने में आसानी होती है। इससे प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में फायदा मिलता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.