सेक्स डॉल्स में आया अब एक नया फीचर, जानिए ? 

Samachar Jagat | Saturday, 08 Oct 2016 01:36:49 PM
new feature in Sex dolls

सेक्स खिलौना या वयस्क खिलौना एक वस्तु या उपकरण है, जो मुख्य रूप से मानवीय यौनानंद के लिए इस्तेमाल किया जाता है। सबसे लोकप्रिय सेक्स खिलौनों को मानव के गुप्तांगों के समान आकार का बनाया जाता है और यह कम्पनशील या अकम्पनशील हो सकते हैं । इस शब्द में सभी BDSM उपकरण और सेक्स उपस्कर शामिल हैं, लेकिन गर्भनिरोधक, अश्लील साहित्य, या कंडोम जैसी वस्तुओं को सेक्स खिलौनों की श्रेणी मे नहीं डाला जा सकता। सेक्स टॉय वे टूल्स या उपकरण हैं, जो सेक्शुअल आनंद को बढ़ाते हैं। इनका उपयोग केवल अकेले में अपने सेक्शुअल आनंद के लिए ही नहीं किया जाता, बल्कि अपने पार्टनर के साथ सेक्स सम्बन्ध को और मजेदार बनाने के लिए भी इनकी मदद ली जा सकती है।

दुनिया भर में सेक्स टॉयज की डिमांड निरंतर बढती ही जा रही है। लोग अपनी कामुकता को मिटाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करते है। इनकी डिमांड बढ़ने के बाद सेक्स डॉल्स का आविष्कार किया गया। बिलकुल इंसानों की तरह दिखने वाली इन सेक्स डॉल्स में अब एक नया फीचर जोड़ा गया है।

ये डॉल्स दिखने में एकदम इंसानो जैसी लगती हैं। इस पुतले को इस तरह बनाया गया है कि डॉल्स का संवेदनशील त्वचा का मुख्य हिस्सा गर्म रहे। इस रोबोट फर्म के मालिक का कहना है कि 'ये डॉल्स, - रियल गुड़िया का अनुभव देंगी। यकीनन इन डॉल्स से संबंध बनाने वाले खुद को वास्तविकाता के बेहद करीब पाएंगे। ये नई तकनीक डॉल की बॉडी को कुछ इस तरह से गर्म करेगी कि उसका इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को एक असली गुड़िया की फील आएगी।

डॉल में लगा हीटर, शरीर के तापमान के अनुरूप उसे खुद-ब-खुद गर्म कर देगा। इन डॉल्स में एक प्रकार का इलेक्ट्रीक ब्लैंकेट टाइप गैजेट और एक ऐसा उपकरण लगाया गया है जो हीटर की गर्माहट को डॉल्स के मुख्य भागों में फैलाएगा। मैट ने कहा कि 'कुछ लोगों को वास्तविक अनुभव कराने के लिए गर्माहट बेहद ज़रूरी है'। यही कारण है कि डॉल्स में इस फीचर को जोड़ा गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.