O.M.G ब्रेकअप होने के भी होते है ये फायदे

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 02:36:34 PM
O.M.G There are also advantages to having breakup

प्यार जिंदगी का वो सबसे खूबसरत और खुशनुमा अहसास होता है जिसमें व्यक्ति ना सिर्फ जिंदगी जीना सिखता है बल्कि जिंदगी को एक नए नजरिए से भी देखना शुरु कर देता है। लेकिन जब बात आती है ब्रेकअप की तो यहीं जिंदगी विरानी और मायूस सी लगने लग जाती है। मानो जिंदगी जीना का मतलब ही खत्म हो गया है।

कहीं आपकी ये गलतियां तो नही, आपके वजन बढ़नें का असल कारण

ये एक हद तक बिल्कुल सच है कि जब प्यार के बाद ब्रेकअप होता है आपका वो रिश्ता टूट जाता है जिसे आप अपनी जिंदगी समझते है ऐसा आपकी जिंदगी में किसी तूफान से कम नही। लेकिन कहते है ना जो होता है अच्छे के लिए ही होता है। भले ही आपका प्यार आपसे दूर हो गया हो ब्रेकअप हो गया लेकिन ये अनुभव ही आपको जिंदगी में अनुभवी और पहले से कहीं बेहतर बना देते है। जी हां असल में ब्रेकअप के भी कई फायदे होते है जिन्हे अक्सर नजरअंदाज किया जाता है। तो चलिए नजर डालते है, ब्रेकअप के बाद होने वाले इन फायदो पर।

हमारी जिंदगी और हमसे जुड़े रिश्ते हमें कई तरह के सबब और अनुभव देते है। प्यार का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है। आपके प्यार और ब्रेकअप का कारण बनी वे बाते आप फिर से ना दोहराएगें। आप ब्रेकअप के बाद ज्यादा अनुभवी और समझदार हो जाते है जो आपके लिए आगे जुड़ने वाले रिश्ते पर ज्यादा असर डालता है। जी हां आप कभी नही चाहेगें कि वे बाते दुबारा दोहराई जाए।

ऐसा होना चाहिए आपका Daily office routine

ब्रेकअप फीलिंग्स को कंट्रोल करना सीखा जाता है। जी हां जो आपको मजबूत बनाने के साथ साथ आपको एक पॉजिटीव एनर्जी भी देता है।

प्यार एक बार होने का अहसास नही। ब्रेकअप के बाद इस बात की सच्चाई बिल्कुल बदल जाती है जब लोग ब्रेकअप के बाद अपनी नई शुरुआत करने वाले होते है। जी हां एक नई शुरुआत करना और स्वंय को बदलना ही जिंदगी है।

यह जरुरी है कि आप अपने फैंडसर्कल से दुबारा टच में आए। जिनसे दूरी बना ली थी वहीं आपको इससे उभरने का एक सही तरीका है। जितना ज्यादा हो अपना वक्त उनके साथ बिताए। यकिन मानिए आपको ये पल भी उतने ही खुशनुमा लगेगे।

(Source - Google)

कहीं आपके अवगुण तो नहीं बन रहे आपकी असफलता का कारण

तीन माह तक करें इस एक मंत्र का जाप, धन के भर जाएंगे भंडार

इन आठ मंत्रों में है आपकी किस्मत बदलने की शक्ति



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.