ऐसा होना चाहिए आपका Daily office routine

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 09:05:53 AM
It should be your daily office routine

आज की लाइफस्टाइल में ये साधारण है कि महिला और पुरुष दोनो ही ऑफिस की जिम्मेदारी लिए हुए है। अपने रहने के स्तर को बनाए रखनें के लिए आज के दौर में दोनो का ही कमाना बेहद जरुरी भी हो गया है। ना सिर्फ लाइफस्टाइल के लिए वरन महिलाओं को इडिपेंडेंट होंनें के लिए भी नौकरी करना जरुरी सा हो गया है।

लेकिन ऑफिस की थकान, घर के कामों के कारण सुबह समय पर उठना उतना ही मुश्किल टास्क बन जाता है। तो चलिए ऐसा रुटिन हम आपको बतानें जा रहे है जिसे फॉलो करके आप अपने अच्छे दिन की शुरुआत कर सकते है।

पार्टी में NEW LOOK के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

समय पर जगें- सुबह समय पर जगनें के लिए रात को जल्दी सोना बेहद आवश्यक है। यहीं नहीं जल्दी सोना और पूरी नींद लेना स्वस्थ सेहत के लिए बेहद जरुरी है। इसलिए सुबह जल्दी जगने के लिए आप अलार्म का उपयोग कर सकते है।

पहले बाथरूम के करे काम- जगने के बाद आप पहने अपने बाथरुम के सारे काम नहाना, ब्रश आदि को निपटा ले। क्योंकि अगर आपने कपड़े पहले ही पहन लिए तो वे गंदे हो सकते है।

 

कपड़े पहनें- किचन का काम निपटानें के बाद आप ऑफिस के लिए कपड़े पहने। जहां तक हो ऑफिस के लिए उन कपड़ो का चयन करें जिसमें आप कंफर्ट महसूस करें।

मेकअप संबधित काम- खुद को संवारनें की बात आती है तो ये काम हम बड़े तसल्ली और सब्र से करना चाहेगें। इसके लिए आवश्यक है कि आप समय को वैसे ही मैनेंज करे। कपड़े पहनने के बाद आप मेकअप करें। नैचुरल टच के साथ ही आप हल्का फुल्का मेकअप करे। मेकअप के बाद सबसे अंत में आप अपने बालो को संवारे।

नाश्ता करें- बॉडी को एनर्जी के लिए सुबह का नाश्ता बेहद जरुरी है। इसके लिए आप नाश्ते में कुछ ऐसा बनाए जो बेहद जल्दी बने और खाने में भी समय ना लगे। तैयार होने से पहले आप नाश्ते का काम निपटा लें।

इन टिप्स को करे फॉलो बना रहेगा आपके कपड़ो का रंग

ऑफिस के लिए निकले- जहां तक हो ऑफिस के लिए तय समय से पहले ही निकले। ताकि ट्रैफिक के कारण आप लेट ना हो।

सोर्स – गूगल

इन बातों को ध्यान में रखकर चुनें पार्लर

क्या आप भी है कंम्प्यूटर पर देर तक काम करनें के आदि तो इसे जरुर पढ़े...

इन चीजों को कभी ना भूले अपने हैंड बैग में रखना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.