पार्टी में NEW LOOK के लिए ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 03:56:41 PM
Try this hairstyles for party

आजकल लड़कियां किसी भी शादी-पार्टी में खुले बाल रखना पसंद करती हैं। आज के ट्रेंड के अनुसार यही माना जाता है कि खुले बाल में जो लुक निखर कर सामने आता है वह चोटी में नहीं आता। लेकिन आपको बता दें कि कुछ खास स्टाइल की चोटी बनाने से जो स्टाइलिस लुक मिलता है वह खुले बालों से नहीं मिल पाता है। आप सोच रही होंगी की चोटी बनाने में तो बहुत समय लगता है, तो आपको बता दें कि कुछ हेयरस्टाइल आसानी से बन जाती हैं और इन्हें बनाने में समय भी नहीं लगता है। आइए आपको बताते हैं कुछ खास चोटी हेयरस्टाइल के बारे में......

क्या आप जानते हैं क्यों पड़ रही है मार्च के महीने में सर्दी

1- इस चोटी को बनाने के लिए सबसे पहले एक पोनीटेल बनाएं, इसके बाद इसे ऊपर की तरफ से इसे रबर बैंड के अंदर लाएं और फिर चोटी बनाएं। इस चोटी को हल्का लूज कर लें और इसे गोल घूमाते हुए आखिर में बन की तरह लाकर पिन-अप करें और बाकी बालों को खुला रखें।

2- चोटी से शुरूआत करते हुए बालों की तीन लेयर लें और इनकी सहायता से पूरी चोटी गूंथ लें, थोड़े से खुले बाल छोड़कर चोटी में रबड़ लगा लें।  

इन टिप्स को करे फॉलो बना रहेगा आपके कपड़ो का रंग

3- इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए सबसे पहले बालों की दो लेयर साइड से लाते हुए इन्हें नॉट की तरह बांध लें। बार-बार यही प्रक्रिया अपनाते हुए बालों की चार-पांच लेयर बनाएं। इसके बाद इसे रबर बैंड से बांधने के बाद अंदर की तरफ से रोल करके ऊपर लाएं और पिन-अप कर लें। ये चोटी आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा देगी।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

विवाह में हो रही है देरी तो 5 बुधवार करें ये उपाय

उबलते दूध का उफान आपकी जिंदगी में ला सकता है तूफान

अगर आपकी कुंडली में है ये योग तो आप हैं बहुत खास

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.