विवाह में हो रही है देरी तो 5 बुधवार करें ये उपाय

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 11:00:16 AM
these measures to 5 Wednesday then married getting delay

भगवान गणेश किसी कार्य में आ रही बाधाओं को दूर करते हैं इसी कारण उन्हें विघ्नहर्ता कहा जाता है। अगर आपके विवाह में देरी हो रही है या कहीं बात बनते-बनते बिगड़ जाती है तो आपको बुधवार के दिन एक खास उपाय करने की आवश्यकता है। इस उपाय को करने से भगवान गणेश प्रसन्न होते हैं और जल्दी ही विवाह के योग बनने लगते हैं। आइए आपको बताते हैं इस उपाय के बारे में....

उबलते दूध का उफान आपकी जिंदगी में ला सकता है तूफान

बुधवार के दिन सुबह उठकर स्नानआदि से निवृत्त होकर गणेश मंदिर में जाएं और वहां जाकर भगवान गणेश को पांच लड्डू चढ़ाएं। अगर आप तिल के लड्डू भगवान गणेश को अर्पित करते हैं तो शीघ्र ही विवाह के योग बनने लगते हैं।

अगर आपकी कुंडली में है ये योग तो आप हैं बहुत खास

वहीं जिनका विवाह प्रस्ताव बार-बार टूटता रहता है उन्हें 5 लड्डुओं के साथ दूर्वा भी भगवान गणेश को भेंट करनी चाहिए। आपको श्रद्धा और विश्वास के साथ 5 या सात बुधवार तक लगातार ये उपाय करना है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

ये रेलवे स्टेशन पड़े हैं वीरान, जानिए क्यों नहीं आता कोई पेसेंजर

बहुत ही साफ-सुथरा है सिक्किम का ये शहर

राम ने क्यों सुनाई लक्ष्मण को मृत्युदंड की सजा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.