कैलाश खेर करेंगे चंदेरी सिल्क का प्रमोशन

Samachar Jagat | Sunday, 16 Apr 2017 09:54:12 AM
Kailash Kher Will Promote Chanderi Silk

अशोकनगर। प्रसिद्ध गायक-संगीतकार कैलाश खेर मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में बनने वाली चंदेरी सिल्क साड़यिों का प्रमोशन करेंगे। चंदेरी महोत्सव में शामिल होने यहां आए श्री खेर ने कल संवाददाताओं से चर्चा में यह बात कही।

वी-बाजार 45 नए स्टोर खोलेगी, 500 करोड़ आय का लक्ष्य 

श्री खेर ने कहा कि वे लोगों को उपहार में देने के लिए चंदेरी साड़ी खरीदेंगे, वहीं खुद के लिए भी इसी से बनी धोती .खरीदेंगे। उन्होंने कहा कि वे अपनी इस धोती का सोशल मीडिया के जरिये भी प्रदर्शन करेंगे, ताकि सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स को अपनी चंदेरी यात्रा और यहां के सिल्क के बारे में जानकारी दे सकें।

पहली बार चंदेरी आए श्री खेर ने ध्रुपद गायकी के जनक बैजू बावरा की समाधिस्थल पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। श्री खेर ने स्मारक पर पुष्प चढ़ाकर कहा कि इतने बड़े बैजू बावरा मात्र 2 बाई 2 के चबूतरे में सो रहे हैं। 

ऑयली चेहरे के लिए ओटमील एंड कुकुम्बर फेस स्क्रब

मीडिया से चर्चा के दौरान श्री खेर ने अशोकनगर कलेक्टर बीएस जामोद की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि चन्देरी महोत्सव शुरू करना कलेक्टर श्री जामोद की सराहनीय पहल है, इससे निश्चित तौर पर चंदेरी सिल्क और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि यहां नाटक और दिखावा कम है।- वार्ता

हर माँ को जरूर सिखानी चाहिएं अपनी बेटी को ये बातें

भारत दौरे पर आएंगी supermodel gigi hadid, सोनम के साथ करेंगी फैशन पर चर्चा

बॉलीवुड सितारों से ज्यादा आम लोगों में हैं मेकअप का क्रेज : वाणी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.