बॉलीवुड सितारों से ज्यादा आम लोगों में हैं मेकअप का क्रेज : वाणी

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 11:21:35 AM
More than Bollywood stars Common people are crazy about makeup

गुरुग्राम। बॉलीवुड अदाकारा वाणी कपूर का कहना है कि, आज के दौर में मेकअप का क्रेज बॉलीवुड के सितारों से ज्यादा आम लोगों में हैं। अंतरराष्ट्रीय ब्यूटी प्रोडक्ट 'किको मिलानो' के दुनिया में हजारवें और भारत में पहले शोरूम की ओपनिंग के लिए पहुंची वाणी कपूर ने कहा, यह पुराने दौर की बात हो गई जब लोग बॉलीवुड सितारों के मेकअप से प्रभावित होते थे, आज के दौर के लोग मेकअप को लेकर ज्यादा सजग हो गए है और बॉलीवुड सितारों से ज्याद मेकअप का क्रेज उन में है।

अनुष्का शर्मा की निर्माण कंपनी की अगली फिल्म होगी एक 'Love story' पर आधारित

युवाओं में मेकअप के बढ़ता क्रेज के कारण ही अब अंतरराष्ट्रीय मेकअप ब्रांड भी यहां आ रहे है। वाणी ने कहा कि उन्हें भी बॉलीवुड में आने से पहले मेकअप का ज्यादा क्रेज था लेकिन फिल्मों में आने के बाद निजी जिंदगी में मेकअप को लेकर उनका नजरिया बदला है और वह अब हल्का मेकअप करना पसंद करती है। उन्होंने कहा, मैं लिप बाम, ब्लस, आई-लाइनर, मस्कारा और काजल हमेशा अपने साथ रखती है।

उन्होंने कहा, आमतौर पर एक अभिनेत्री के लिए हमेशा अच्छा दिखने का दबाव रहता है, मै भी इससे ज्यादा अलग नहीं हूं, अपने लुक और स्टाइल पर थोड़ा ध्यान देती हूं लेकिन इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती। बस कोशिश करती हूं कि जो ट्रेंड में है वह फॉलो करूं। वाणी ने कहा, खासकर लड़कियां अच्छा दिखने के लिये काफी कोशिश करती हैं पर मुझे लगता है हर कोई किसी न किसी रूप में सुंदर होता है जिस पर ध्यान देना चाहिए। 

सलमान ने दे डाली बॉलीवुड हसीनाओं को ये नसीहत... 

‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘बेफिक्रे’ जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली वाणी ने कहा कि फिलहाल वह किसी फिल्म के बारे में बात नहीं कर सकती क्योंकि किसी फिल्म में अभिनय को लेकर बात पूरी तरह बनीं नहीं है। वाणी ने कहा, मैं खुद को काफी भाग्यशाली समझती हूं कि बॉलीवुड का हिस्सा बनीं। मुझे तो यह भी नहीं पता कि अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती तो किस क्षेत्र में होती।- वार्ता 

भाई- भतीजावाद पर टिप्पणी मेरा आकलन थी, आपत्ति नहीं : कंगना 

कबीर का अगला प्रोजेक्ट 'सुभाष चंद्र बोस' की 'आजाद हिंद फौज' पर

जाधव को मौत की सजा : रिषी कपूर ने की पाकिस्तान की आलोचना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.