अनुष्का शर्मा की निर्माण कंपनी की अगली फिल्म होगी एक 'Love story' पर आधारित 

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 10:58:01 AM
Anushka Sharma production company  next film will be based on love story

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने निर्माण कंपनी की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ की सफलता के बाद अब एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म बनाएंगी। अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर अनुष्का ने क्रिएज इंटरटेनमेंट से हाथ मिलाया है जिसके साथ मिल कर अभिनेत्री फिल्म का निर्माण करेंगी। प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म के नाम की अभी तक घोषणा नहीं की गयी है।

भाई- भतीजावाद पर टिप्पणी मेरा आकलन थी, आपत्ति नहीं : कंगना  

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और कोलकाता में की जाएगी। क्लीन स्लेट फिल्मस के कर्नेश शर्मा ने एक बयान में बताया, ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ की एक के बाद एक सफलता से टीम उत्साहित है और इस गर्मी में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी। 

कबीर का अगला प्रोजेक्ट 'सुभाष चंद्र बोस' की 'आजाद हिंद फौज' पर

उन्होंने बताया, ‘‘इस फिल्म के साथ हम क्रिअर्ज के साथ अपना काम शुरू करने जा रहे हैं। हम आकर्षक सामग्री के साथ सिनेमा बनाने जा रहे हैं जो ना केवल प्रेम कहानी होगी बल्कि सफल भी होगी।’’ इस बीच, अनुष्का की अगली फिल्म इम्तियाज अली की रोमांस पर आधारित होगी जिसमें वह शाहरूख खान के साथ नजर आएंगी।

जाधव को मौत की सजा : रिषी कपूर ने की पाकिस्तान की आलोचना

मुझे नहीं लगता मैं कभी आत्मकथा लिख पाऊंगा : सलमान

ये मॉडल इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज पोस्ट कर करती हैं दिन की शुरुआत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.