इस डिजाइन की ज्वैलरी आपकी स्टाइल में लगाएगी चार चांद

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 10:30:37 AM
Jewellery of this design Four stars in your style

आजकल ज्वैलरी डिज़ाइन में मोर डिज़ाइन वाली ज्वैलरी अधिक पसंद की जा रही है। यह डिज़ाइन सुन्दर लुक के साथ क्लासी लुक भी देती है। यह डिज़ाइन जितनी जटिल है उतनी ही नाजुक होती है। हैवी ज्वेलरी में यह डिजाइन बहुत ही सुन्दर लगता है। आज कल सभी जगह इस डिज़ाइन का चलन है , तथा सभी इस डिज़ाइन को खूब पसंद कर रहे है। चाहे मध्यम वर्गीय लोग हो या हाई प्रोफाइल लोग सभी इस डिज़ाइन को पसंद कर रहे है।

इन ब्यूटी टिप्स को अपनाकर आप भी बन सकती है जापानियों की तरह खूबसूरत

मोर का डिज़ाइन सभी को भा रहा है। वातावरण से लिया गया ये डिज़ाइन जितना सुन्दर लगता है , उतनी ही इसकी कारीगरी मुश्किल है। शादी हो या अन्य कोई सांस्कृतिक प्रोग्राम इस  डिज़ाइन का जादू सभी जगह देखा जा सकता है। 

मोर डिज़ाइन के साथ रंग बिरंगे हीरे इसकी सुंदरता को और भी बढ़ा देते है। इस डिज़ाइन के साथ सभी तरह के हीरों का प्रयोग किया जा रहा है। गले ,हाथो, कानो तथा अन्य सभी शारीरिक आभूषणों पर यह डिज़ाइन लगाया जा  रहा है। हार, कानो के झुमके, ब्रोंच,  चूड़ियों सभी  आभूषणों पर यह डिज़ाइन बहुत पसंद किया जा रहा है।

तनाव मुक्त रहने में ये टिप्स करेगें आपकी मदद

राजपूती परिधानों पर यह डिज़ाइन अधिक पहना जा रहा है। इंडियन ड्रेसेस पर तो यह डिज़ाइन शानदार लगता ही है, वेस्टर्न ड्रेसेज पर भी यह डिज़ाइन क्लासी लुक देता है।  यह डिज़ाइन इतना ग्लैमरस लुक देता है कि सिंपल ड्रेस पर भी आपको आकर्षण का केंद्र बना देगा। 

भारतीय संस्कृति से प्रेरित यह डिज़ाइन भारतीय संस्कृति को एक अलग पहचान देने में कामयाब रहा है।  पिकोक का यह डिज़ाइन अपने भव्य लुक के लिए सबका पसंदीदा बन गया है। भारतीय कारीगरों ने पर्यावरण को ज्वेलरी में उतारकर अपनी भव्य कार्यशैली प्रमाण दिया है। 

सोर्स-गूगल

तनाव मुक्त रहने में ये टिप्स करेगें आपकी मदद

नंगे पैर चलने से दूर हो जाएंगी ये परेशानियां

ऑयल मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.