वियतनाम कराआेके बार अग्निकांड में 13 की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 01:35:21 PM
13 killed in Vietnam karaoke bar fire

हनोई। वियतनाम की राजधानी हनोई में स्थित एक कराआेके बार में आग लगने से 13 लोगों की मौत हो गई और दो पुलिस अधिकारी घायल हो गए। स्थानीय अधिकारी थे चंग के अनुसार काउ गिय जिले की एक व्यावसायिक बहुमंजिला इमारत में कल दोपहर आग लग गई थी, जो अन्य मंजिलों और आस-पास की इमारतों में तेजी से फैल गई।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

चंग ने एएफपी से कहा कि सैकड़ों दमकल कर्मी और पुलिस अधिकारी आग बुझाने में लगे थे। उन्होंने बताया कि दो पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है, वे आग बुझाते समय झुलस गए थे।उन्होंने एएफपी को बताया कि दमकल गाडिय़ों के आने से पहले आग आसपास की दो-तीन इमारतों में फैल चुकी थी। यह भयानक था।

फेसबुक पोस्ट को लेकर टेक्सास में चुनाव प्रक्रिया से जुड़े एक जज को हटाया गया

सरकार की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक प्रधानमंत्री गुयेन शुआन फुक ने पुलिस को तत्काल आग लगने के कारणों का पता लगाने और यह ‘करतूत करने वालों को गंभीर दंड’ देने को कहा है। बयान में कहा गया है कि उन्होंने स्थानीय प्राधिकारियों को कराआेके बार और रेस्तरां में सुरक्षा प्रोटोकोल और उपकरणों की सुविधा का बारीकी से निरीक्षण करने को कहा है।

MORE NEWS READ...

पाक में मौजूदा राजनीतिक संकट से कश्मीर मुद्दा प्रभावित हो रहा : हाफिज सईद

पॉल रेयान ने ट्रंप का किया समर्थन

वेनेजुएला में 3 विपक्षी कार्यकर्ता जेल से रिहा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.