फेसबुक पोस्ट को लेकर टेक्सास में चुनाव प्रक्रिया से जुड़े एक जज को हटाया गया

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 10:42:47 AM
 Facebook post about a judge was removed from election process in Texas

डलास/अमेरिका। अमेरिका के टेक्सास में चुनाव प्रक्रिया से जुड़े एक जज को एक नस्लीय टिप्पणी सहित फेसबुक पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण हटा दिया गया है।

डलास मार्निंग न्यूज ने खबर दी है कि डलास काउंटी कमिशनर्स कोर्ट की कल हुई बैठक के दौरान रैंडी स्मिथ ने शुरू में अधिकारियों से कहा कि उन्हें याद नहीं है कि उन्होंने क्या टिप्पणी की।

राष्ट्रपति पद के लिए ट्रंप ‘अयोग्य’ और ‘‘अक्षम’ हिलेरी

हालांकि एक काउंटी अधिकारी ने स्मिथ के सामने एक आईपैड दिखाया जिसमें पिछले गर्मी के दौरान की गयी उनकी टिप्पणी दिखायी गई। इसमें उन्होंने अश्वेतों के खिलाफ एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

तब स्मिथ ने बताया कि उसने टिप्पणी की थी लेकिन उसने उदारता बरतने की अपील की। स्मिथ ने डेमोके्रटिक पार्टी चुनाव जज और चुनाव के दिन में मतदान स्थल के निगरानी के रूप में करीब 20 साल तक काम किया था। बैठक के बाद इस 43 वर्षीय व्यक्ति ने कहा कि उन्होंने यह गुस्से में किया था क्योंकि एक अश्वेत व्यक्ति ने उसे छुरा मार दिया था।

MORE NEWS READ...

पाक में मौजूदा राजनीतिक संकट से कश्मीर मुद्दा प्रभावित हो रहा : हाफिज सईद

पॉल रेयान ने ट्रंप का किया समर्थन

वेनेजुएला में 3 विपक्षी कार्यकर्ता जेल से रिहा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.