...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 06:53:33 AM
So Sunny Leone deleted sex scene from movie

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी स्टारर मूवी 'बेईमान लव' रिलीज हो चुकी है। लेकिन अब इसे लेकर चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। प्रोड्यूसर राजीव चौधरी की मानें तो सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने मूवी से उनके 2 बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए साक्षात्कार में उन्होंने ये खुलासा हुआ है।

राजीव के अनुसार डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी लियोनी मूवी में क्या-क्या नहीं करेंगी। प्रोड्यूसर ने कहा कि मैंने मूवी के 2 बेडरूम सीन मूवी से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल ने कहा था की वे उन्हें शूट नहीं करेंगी। वह चाहते थे कि यह सीन किचन में शूट हों। 'मस्तीजादे' के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है।

मूवी पूरी होने के बाद वह सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल भेजकर बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी। हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए। ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे।

मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया।अक्षय गोलाकिया के डायरेक्शन में बनी 'बेईमान लव' 14 अक्टूबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी के अलावा रजनीश दुग्गल, डेनियल वेबर, राजीव वर्मा, जेषा नैंसी और नरेश उनागर ने भी अहम भूमिका की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.