जब ‘कर्ज’ के एक गाने को शूट करने को लेकर ऋषि कपूर थे शंकित 

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 11:02:55 AM
When Rishi Kapoor was afraid to shoot a song of karz film

मुंबई। सुभाष घई की 1980 में आई ‘‘कर्ज’’ अपनी कहानी और जबर्दस्त संगीत के लिए अब भी याद की जाती है लेकिन इसमें मुख्य किरदार निभाने वाले ऋषि कपूर ने खुलासा किया है कि किसी कोरियोग्राफर के बिना फिल्म के एक गाने को शूट करने को लेकर वह शंकित थे।

'साहिर लुधियानवी' का किरदार निभायेंगे अभिषेक

अभिनेता ने कहा कि फिल्म में उनका पहला काम लोकप्रिय गाने ‘‘दर्द-ए-दिल’ गाने को शूट करने के साथ शुरू हुआ जिस दौरान उन्होंने महसूस किया कि सेट पर कोई कोरियोग्राफर नहीं था।

ऋषि ने कहा, ‘‘मैंने पूछा गाने को कौन कोरियोग्राफ करेगा, तो सुभाष घई ने कहा कि वह करेंगे। ईमानदारी से कहूं तो मुझे ऐसा विश्वास नहीं था या खुशी थी कि वह गाना शूट करेंगे क्योंकि उन्होंने एक्शन फिल्में बनाई हैं। मैंने थोड़ी आपत्ति जताई लेकिन उन्होंने मुझे मना लिया। उन्होंने कहा कि अगर गाना मुझे पसंद नहीं आया तो फिर से शूट करेंगे।’’

आलिया बनेंगी 'कश्मीर की कली'

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे आपको यह बताने में खुशी हो रही है कि आपने जो आखिरी संस्करण देखा उसे सुभाष घई ने शूट किया था जिसमें कोई कोरियोग्राफर नहीं था। वह कम निर्देशकों में से हैं जो कोरियोग्राफर की मदद के बिना एक गाने को शूट कर सकते हैं।’’

सुपरस्टार राजकुमार को उनके 88वें जन्मदिन पर गूगल ने डूडल बनाकर किया याद..

अभिनेत्री के बाद रैपर बनना चाहती हैं दिव्या द्विवेदी

राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रीय पुरस्कारों की प्रासंगिकता पर उठाए सवाल 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.