अभिनेत्री के बाद रैपर बनना चाहती हैं दिव्या द्विवेदी

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 09:06:29 AM
Divya Divedi wants to become rapper after actress

पटना। भोजपुरी सिनेमा की नवोदित अभिनेत्री दिव्या द्विवेदी अब रैपर भी बनना चाहती हैं। दिव्या ने वर्ष 2009 में प्रदर्शित पंजाबी फिल्म सनकाटा 2016 से बतौर बाल कलाकार अपने अभिनय जीवन की शुरुआत की थी। इसके बाद दिव्या ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म बहूरानी में भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री अंजना भसह के साथ काम किया।

राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रीय पुरस्कारों की प्रासंगिकता पर उठाए सवाल 

रियलिटी शो सावधान इंडिया में काम कर चुकी दिव्या इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म 'इ हमार ह' और हिंदी फिल्म 'लव इन नालंदा' की शूटिंग के सिलसिले में राजधानी पटना आयी हुई है।

दिव्या ने बातचीत में कहा, मेरी मां बहुत अच्छी गायिका हैं और उनका सपना था कि मैं फिल्मों में पाश्र्वगायन करूं लेकिन मेरी अभिनय के प्रति रुचि रही है इसलिये फिल्मों का रुख किया। मुझे रैप करना पसंद है। यदि अवसर मिलता है तो मैं फिल्मों में रैपर बनना चाहूंगी। मुझे बॉलीवुड  सितारो में सलमान खान और अक्षय कुमार बेहद पसंद हैं।

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

दोनो ने हर तरह की फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। मुझे दोनों की केमेस्ट्री वाली फिल्म मुझसे शादी करोगे बेहद पसंद है। मैंने यह फिल्म कई बार देखी है। मैं इस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहती हूं। मेरी ख्वाहिश है कि मेरे अपोजिट पवन भसह और यश मिश्रा काम करें।

दिव्या ने बताया कि धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित उनकी पसंदीदा कलाकार हैं। उन्होंने कहा, माधुरी की हर अदा निराली है। मैं बचपन से उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुयी हूं। तेजाब, दिल, बेटा, हम आपके हैं कौन समेत कई फिल्में मुझे पसंद है। मुझे उनकी आजा नच ले बेहद पसंद है । आजा नच ले की कहानी के जरिये रंगमंच और फिल्मों में किसी कलाकार के संघर्ष को दिखाया गया है। मेरी आने वाली फिल्मों में हत्या सच्चाई के, गंवार दुल्हा और मन बसत तोरा गांव में प्रमुख हैं।- वार्ता

महिलाओं के लिए अच्छी भूमिका लिखे जाने से खुश है सोनाली

सलमान के साथ काम करने से नवाजुद्दीन का इंकार

अपने मन की बात कहने से नहीं डरती: फ्रीडा पिंटो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.