'साहिर लुधियानवी' का किरदार निभायेंगे अभिषेक

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 10:13:56 AM
Abhishek plays role Sahir Ludhiyanvi biopic

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली, साहिर लुधियानवी के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। जिसमें बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन  सिल्वर स्क्रीन पर महान शायर और गीतकार 'साहिर लुधियानवी' का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

आलिया बनेंगी 'कश्मीर की कली'

फिल्म में साहिर और साहित्यकार अमृता प्रीतम के संबंध को भी दिखाया जाएगा। चर्चा है कि अभिषेक, साहिर और प्रियंका चोपड़ा, अमृता प्रीतम का किरदार निभाती नजर आ सकती है। साहिर लुधियानवी की बायोपिक का नाम 'गुस्ताखियां' रखा गया है। हालांकि इस बारे में भंसाली या उनकी टीम की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। अभिषेक और प्रियंका ने इससे पहले‘ ब्लफ मास्टर‘ और‘ द्रोणा‘ में साथ काम किया था। 

उल्लेखनीय है कि चालीस के दशक में साहिर और अमृता प्रीतम लाहौर के कॉलेज में एक साथ पढ़ा करते थे। कॉलेज के कार्यक्रमों मे साहिर अपने रचित गजलों और नज्मों को पढक़र सुनाया। उन दिनों अमृता प्रीतम उनकी गजलों और नज्मों की मुरीद हो गई थी और उनसे प्यार करने लगी थी। कुछ समय के बाद साहिर कॉलेज से निष्काषित कर दिए गए।

अभिनेत्री के बाद रैपर बनना चाहती हैं दिव्या द्विवेदी

इसका कारण यह माना जाता है कि अमृता प्रीतम के पिता को साहिर और अमृता के रिश्ते पर एतराज था क्योंकि साहिर मुस्लिम थे और अमृता सिख थी तथा साथ हीं एक वजह यह भी थी कि उन दिनों साहिर की माली हालत भी ठीक नहीं थी और इसके बाद साहिर.अमृता की प्रेम कहानी अधूरी रह गई।

राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रीय पुरस्कारों की प्रासंगिकता पर उठाए सवाल 

Bollywood Gossip : पढ़ें, बॉलीवुड की 10 बड़ी मसालेदार खबरें

महिलाओं के लिए अच्छी भूमिका लिखे जाने से खुश है सोनाली



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.